HomeCrimeबिहार में गुंडे बुलंद, लड़की को किडनैप करके बाइक से भाग रहे...

बिहार में गुंडे बुलंद, लड़की को किडनैप करके बाइक से भाग रहे थे दो लड़के, बचने को कूदी तो जान चली गई

 

बिहार के सासाराम में अपहरण कर भाग रहे वाले दो युवकों के चंगुल से बचने के लिए चलती बाइक से कूद जाने वाली एक लड़की की मौत हो गई है। पुलिस अब तक लड़की की पहचान नहीं कर सकी है। सीसीटीवी और दूसरे तरीकों से फरार लड़कों की भी तलाश चल रही है। बाइक से कूदने के बाद लड़की के संभलने से पहले ही सड़क पर एक ट्रक ने उसे कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

 

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने पीछा कर ट्रक को घेर लिया और ड्राइवर को पकड़ लिया। ट्रक ड्राइवर को लोगों ने पिटाई के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। आक्रोशित लोगों ने थोड़ी देर के लिए एनएच 19 को जाम भी किया। घटना सासाराम के देहरी थाना क्षेत्र की है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दो लड़के बाइक पर जबरदस्ती एक लड़की को लिए भाग रहे थे। लड़की लगातार चिल्ला रही थी और खुद को बचाने की अपील कर रही थी। घटनास्थल पर कुछ लोगों को खड़ा देखकर वह बाइक से कूद गई। सड़क पर गिरने के बाद जब तक उठकर हट पाती तब तक सामने से आ रहे एक ट्रक ने उसे कुचल दिया।

 

बुरी तरह से जख्मी लड़की को पुलिस ने अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। देहरी पुलिस ने ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है और ट्रक को भी जब्त कर लिया गया है। ट्रक एलपीजी की खेप लाने के लिए पश्चिम बंगाल के हल्दिया जा रहा था।

 

डेहरी थाना के प्रभारी पदाधिकारी राजीव कुमार ने बताया कि लड़की का पर्स बरामद किया गया है लेकिन उसमें उसकी पहचान का कोई दस्तावेज नहीं है। पोस्टमार्टम के बाद लड़की की डेड बॉडी को पहचान के लिए सुरक्षित रखा गया है। अगवा कर ले जा रहे युवकों की पहचान की जा रही है। पुलिस गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular