HomeBusiness₹260 के पार इस IPO की होगी लिस्टिंग! GMP दे रहा मुनाफे...

₹260 के पार इस IPO की होगी लिस्टिंग! GMP दे रहा मुनाफे के संकेत

 

 

जिन निवेशकों ने आईपीओ पर दांव लगाया है उन्हें अब अलॉटमेंट का इंतजार है। वहीं जीएमपी यानी ग्रे मार्केट प्रीमियम के हिसाब से देखें तो आईपीओ लिस्टिंग के दिन ही मुनाफा देने होने वाला है।

 

इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग सर्विस प्रोवाइडर एलिन इलेक्ट्रॉनिक्स के आरंभिक सार्वजनिक निर्गम IPO की क्लोजिंग हो गई है। इस आईपीओ को निवेशकों से तगड़ा रिस्पॉन्स मिला है। जिन निवेशकों ने आईपीओ पर दांव लगाया है उन्हें अब अलॉटमेंट का इंतजार है। वहीं जीएमपी यानी ग्रे मार्केट प्रीमियम के हिसाब से देखें तो आईपीओ लिस्टिंग के दिन ही मुनाफा देने होने वाला है।

 

कैसा है रिस्पॉन्स: आंकड़ों के मुताबिक कंपनी के 1,42,09,386 शेयरों के आईपीओ पर 4,39,67,400  शेयरों के लिए बोलियां मिली हैं। आईपीओ के तहत 175 करोड़ रुपये के नए शेयर जारी किए गए हैं और 300 करोड़ रुपये की बिक्री पेशकश (ओएफएस) लाई गई है।

 

क्या है जीएमपी: अभी आईपीओ के लिए जीएमपी 22 रुपये है। इस आईपीओ का इश्यू प्राइस 234 से 247 रुपये प्रति शेयर था। अगर जीएमपी को अपर इश्यू प्राइस के हिसाब से देखें तो आईपीओ की 269 रुपये (247+22) पर लिस्टिंग हो सकती है।

 

एलिन ग्रुप की प्रमुख कंपनी एलिन इलेक्ट्रॉनिक्स की स्थापना 1969 में हुई थी। दिल्ली स्थित एलिन लाइटिंग, पंखे और रसोई के छोटे उपकरणों के प्रमुख ब्रांडों के लिए एंड-टू-एंड उत्पाद समाधान की निर्माता है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular