HomeEntertainmentDrishyam 2: 'ब्रह्मास्त्र' से बस एक कदम पीछे है अजय देवगन की...

Drishyam 2: ‘ब्रह्मास्त्र’ से बस एक कदम पीछे है अजय देवगन की फिल्म, जानिए Day 3 कलेक्शन

 

 

Drishyam 2 Day 3 Box Office: पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ 38 लाख रुपये का बिजनेस किया और दूसरे दिन तक यह 37 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर चुकी थी। जानिए कितना रहा तीसरे दिन का बिजनेस?

 

Drishyam 2 Box Office Collection Day 3: लॉकडाउन के बाद से थिएटर्स वो रफ्तार नहीं पकड़ पाए हैं जो 2019 से पहले रहा करती थी। बॉक्स ऑफिस पर फिल्में तो लगातार रिलीज हो रही हैं लेकिन कुछ ही ऐसी फिल्में आ रही हैं जो ताबड़तोड़ कमाई करने में कामयाब हो रही हैं। ऐसी ही फिल्म है अजय देवगन की ‘दृश्यम-2’, जो इस साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बन गई है।

 

 

Drishyam 2 Day 3 Box Office Collection
पहले दिन फिल्म ने 15 करोड़ 38 लाख रुपये का बिजनेस किया और दूसरे दिन तक यह 37 करोड़ रुपये का नेट कलेक्शन कर चुकी थी। फिल्म के पिछले तीन दिनों के बिजनेस की बात करें तो फर्स्ट वीकेंड में इसने 64 करोड़ 14 लाख रुपये का बिजनेस कर लिया है। यह आंकड़ा कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भुलैया-2 से बड़ा है।

 

जल्द ही 100 करोड़ पार कर जाएगी Drishyam 2
फिल्म की पिछले 3 दिनों की कमाई को देखकर कहा जा सकता है कि बिजनेस में बहुत तेजी से ग्रोथ आई है और इस हिसाब से साफतौर पर कहा जा सकता है कि अगले 2-4 दिनों में ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। फिल्म को मिल रही माउथ पब्लिसिटी इसकी बिजनेस ग्रोथ में बड़ी भूमिका निभा रही है।

 

‘ब्रह्मास्त्र’ से बस एक कदम पीछे है अजय की फिल्म
पहले ही वीकेंड में तकरीबन 65 करोड़ का बिजनेस करने के बाद फिल्म का फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन ब्रह्मास्त्र से बस एक कदम पीछे है। यह फर्स्ट वीकेंड कलेक्शन के मामले में इस साल की दूसरी सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। बता दें कि ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट वीकेंड का बिजनेस 98 करोड़ रुपये रहा था और Bhool Bhulaiyaa 2 ने पहले वीकेंड में 56 करोड़ रुपये कमाए थे।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular