HomeEntertainment'अनुपमा' को टक्कर देने आ गई 'दूसरी मां', TRP लिस्ट में तगड़ा...

‘अनुपमा’ को टक्कर देने आ गई ‘दूसरी मां’, TRP लिस्ट में तगड़ा होगा मुकाबला?

 

 

Doosri Maa Release Date and Time: एंड टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग टीवी शो ‘दूसरी मां’ का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है। जानिए क्या होगी शो की कहानी और क्यों है इसकी चर्चा?

टीवी शो ‘अनुपमा’ पिछले कई महीनों से लगातार टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर काबिज है। इस शो को शुरू से फॉलो कर रहे लोग जानते हैं कि शो का टाइटल पहले ‘अनुपमाँ’ रखा गया था जिसे बाद में बदलकर ‘अनुपमा’ कर दिया गया। ये शो रिश्तों और प्रोफेशनल जिम्मेदारियों के बीच उलझी एक मां की कहानी सुनाता है। अनुपमा सुपरहिट शो रहा है और अब इसी क्रम में एंड टीवी भी एक मां की कहानी सुनाता शो लेकर आ रहा है।

अनुपमा से कैसे अलग होगा ये धारावाहिक?
एंड टीवी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपकमिंग टीवी शो ‘दूसरी मां’ का प्रोमो वीडियो रिलीज कर दिया है। हालांकि ये शो स्टार प्लस के टीवी शो अनुपमा से पूरी तरह अलग होगा लेकिन दोनों धारावाहिकों में बस एक ही बात कॉमन है कि दोनों शोज एक मां और बच्चों की कहानी सुनाते हैं। लेकिन टीवी शो ‘दूसरी मां’ में क्या अलग होगा?

पति का धोखा और समाज की लानतें
एक मां और बच्चे का रिश्ता शाश्वत, निस्वार्थ और बेशर्त होता है। लेकिन मां-बेटे का रिश्ता पेचीदा हो सकता है जब बेटा स्त्री के पति की नाजायज औलाद हो। लेकिन क्या हो अगर किस्मत आपको अपने सौतेले बेटे के साथ एक ही छत के नीचे रहने पर मजबूर कर दे? सारे जमाने की जली-कटी बातें और फिर खुद की ही भावनाओं से उलझते मां-बेटे की कहानी है ‘दूसरी मां’।

कब और कहां प्रसारित होगा शो?
शो के किरदार यशोदा और कृष्णा की किस्मत ने उन्हें एकसाथ लाकर खड़ा कर दिया है। इस कहानी में दिखाया गया है कि कैसे उनकी जिंदगी एक बेपरवाह मोड़ लेती है। मेकर्स ने शो का प्रोमो वीडियो रिलीज करते हुए लिखा, ‘नाज़ुक हैं यशोदा के हालात। एक तरफ पति का धोखा, उसकी नाजायज औलाद और दूसरी तरफ आत्मसम्मान। क्या वो करेगी कृष्णा को स्वीकार और देगी उसे माँ का प्यार? बता दें कि ये शो 20 सितंबर से सोमवार से शुक्रवार, एंड टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular