HomeEntertainmentDobaaraa Box Office: बायकॉट के बाद भी दूसरे दिन बढ़ी 'दोबारा' की...

Dobaaraa Box Office: बायकॉट के बाद भी दूसरे दिन बढ़ी ‘दोबारा’ की कमाई, जानें तापसी पन्नू की फिल्म का कलेक्शन

 

 

Dobaaraa day 2 box office collection: दोबारा एक छोटे बजट की फिल्म है, जिसने पहले दिन 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं बायकॉट के बीच दोबारा ने दूसरे दिन पहले से अच्छा कलेक्शन किया है।

 

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) अलग अंदाज के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं, और उनकी फिल्मों का एक अलग ही फैन बेस है। अनुराग की फिल्म दोबारा (Dobaaraa) रिलीज हो गई है, जिस में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) लीड रोल में हैं। दोबारा एक छोटे बजट की फिल्म है, जिसने पहले दिन 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं बायकॉट के बीच दोबारा ने दूसरे दिन पहले से अच्छा कलेक्शन किया है, और उम्मीद की जा रही है कि आने वाले दिनों में कलेक्शन पहले से भी अधिक अच्छा हो सकता है।

 

क्या है दूसरे दिन का कलेक्शन
19 अगस्त को तापसी पन्नू की फिल्म दोबारा रिलीज हुई थी। फिल्म को सोशल मीडिया पर जहां बायकॉट किया जा रहा है तो वहीं फिल्म को सपोर्ट भी किया जा रहा है। अनुराग कश्यप निर्देशित फिल्म ने पहले दिन 72 लाख रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं sacnilk की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म दूसरे दिन 85 लाख का कलेक्शन कर सकती है। हालांकि ये सिर्फ अर्ली ट्रेंड्स हैं और इस में कलेक्शन कम ज्यादा हो सकता है। लेकिन कहा जा रहा है कि कि फिल्म का कलेक्शन पहले दिन से अधिक होगा।

लीक हुई फिल्म
बता दें कि फिल्म दोबारा एक बड़े बजट की फिल्म नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म का बजट करीब 50 करोड़ रुपये है। ऐसे में फिल्म की कम कमाई भी इसको हिट, सेमी हिट या एवरेज का टैग दे सकती है। हालांकि बीते दिन ऐसी खबरें सामने आई थीं कि फिल्म दोबारा ऑनलाइन लीक हो गई है,जिससे फिल्म के कलेक्शन पर बुरा असर पड़ सकता है। याद दिला दें कि बीती करीब- करीब हर फिल्म ही लीक हो रही है।

 

सोशल मीडिया पर हुआ बायकॉट
‘दोबारा’ एक थ्रिलिंग मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें तापसी, पावेल गुलाटी और राहुल भट ने अहम किरदार निभाए हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में कुछ लोगों ने इस फिल्म को बायकॉट भी किया था। इन दिनों आए दिन हर बॉलीवुड फिल्म का बायकॉट सोशल मीडिया पर किया जा रहा है। इस बारे में एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने कहा, ‘अगर ऐसा कुछ आए दिन होता है तो लोग इस बारे में ध्यान देना बंद कर देते हैं। इसका कोई मतलब नहीं रह जाता।’

IMDb पर मिली बहुत खराब रेटिंग
बता दें कि फिल्म को IMDb पर 10 में से सिर्फ 3.5 रेटिंग मिली है। हालांकि पब्लिक फिल्म को पब्लिक रिस्पॉन्स ठीक-ठाक मिल रहा है और माना जा रहा था कि फर्स्ट वीकेंड में फिल्म इसकी लागत के लिहाज से ठीक-ठाक पैसे कमा लेगी। मगर फिल्म को IMDb पर मिले खराब रिव्यू और अब इसे लीक किए जाने के बाद ऐसा मुश्किल ही होता दिख रहा है।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular