HomeCrimeअरेराज कोर्ट परिसर में गोलीबारी, चपरासी की मौत: मौके से चार खोखा...

अरेराज कोर्ट परिसर में गोलीबारी, चपरासी की मौत: मौके से चार खोखा बरामद, 3 माह पहले ढाका कोर्ट से हुआ था ट्रांसफर

 

 

मोतिहारीं के अरेराज कोर्ट परिसर में बेखौफ अपराधियों ने गोली चलाई है। गोली कोर्ट के पदचर संजय ठाकुर को लगी हैं। जिसे इलाज के लिए ले जाने में दौरान रास्ते मे ही मौत हो गई हैं।

 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है हर रोज की तरह संजय आज भी बस से कोर्ट करने गया था। इसी बीच जैसे ही बस से उतर कर कोर्ट परिसर में प्रवेश किया वैसे ही बाइक सवार अपराधियों ने उस पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान अपराधियों की तीन गोली संजय को लगी। एक छाती, दाहिने और बाएं हाथ मे लगी है।

 

गोली की आवाज सुन कर वहां के चाय दुकानदार ने शोर मचाया। इसके बाद कोर्ट के दो कर्मी उसे आनन फानन में हवाहवाई टेम्पू से लाद कर अरेराज रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए मोतिहारी रेफर किया गया। इस दौरान उनकी रास्ते में ही मौत हो गई।

 

मृतक के परिजन।

तीन माह पहले हुई थी पोस्टिंग

बताया जा रहा है कि तुरकौलिया थाना क्षेत्र के सेमरा निवासी संजय ठाकुर पहले ढाका कोर्ट में थे। तीन माह पहले ही उसका पोस्टिंग अरेराज अनुमंडलीय कोर्ट में हुआ था।

 

क्या कहते हैं एसडीपीओ

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचे अरेराज एसडीपीओ रंजन कुमार गोविंद गंज और अरेराज ओपी की पुलिस मौके पर पहुच घटना स्थल से चार खोखा बरामद किया है। एसडीपीओ ने बताया कि घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular