HomePolticsBJP का आया है मैसेज, सिसोदिया ने किया बड़ा दावा, 'राजपूत' वाला...

BJP का आया है मैसेज, सिसोदिया ने किया बड़ा दावा, ‘राजपूत’ वाला दिया जवाब

 

 

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई की जांच के दायरे में आए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उन्हें ‘आप’ को तोड़ने को कहा है।

 

दिल्ली में कथित शराब घोटाले को लेकर सीबीआई की जांच के दायरे में आए उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोमवार को बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने उन्हें आम आदमी पार्टी (आप) को तोड़ने को कहा है और इसके बदले सीबीआई-ईडी केस बंद कराने का लालच दिया गया है। सिसोदिया ने खुद को राजपूत और महाराणा प्रताप का वंशज बताते हुए कहा कि वह सिर कटा लेंगे लेकिन झुकेंगे नहीं।

 

सिसोदिया ने ट्वीट किया, ”मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- ‘आप’ तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा लेकिन भ्रष्टाचारियो-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे खिलाफ सारे केस झूठे हैं। जो करना है कर लो।”

 

इस बीच, सिसोदिया अरविंद केजरीवाल के साथ गुजरात के लिए निकल गए हैं। उन्होंने कहा, ”मैं अरविंद केजरीवाल के साथ दो दिन के दौर पर गुजरात जा रहा हूं। जिस प्रकार से दिल्ली में काम हुआ है और जिस प्रकार से पंजाब में काम हो रहे हैं, इससे प्रभावित होकर गुजरात की जनता केजरीवाल को एक मौका देना चाहती है। पिछले 27 साल में भाजपा ने गुजरात के लिए जो नहीं किया वो केजरीवाल की सरकार करके दिखाएगी: दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया।

 

उधर, केजरीवाल सरकार पर एक बार फिर बरसते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि यह पहली बार है कि किसी एक ही व्यक्ति के पास शिक्षा विभाग भी है और शराब का विभाग भी है। यह सरकार कट्टर भ्रष्टाचार करती है। यदि इनकी शराब नीति इतनी ही शानदार है तो फिर क्यों सीबीआई ने दस्तक दी है। अरविंद केजरीवाल सर्टिफिकेट देते सत्येंद्र जैन को और वह आज जेल में हैं। अब मनीष सिसोदिया को अरविंद केजरीवाल सर्टिफिकेट दे रहे हैं। इनका पूरा मॉडल की करप्शन का है। यह स्वराज नहीं है बल्कि शराब राज है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular