HomeCrimeबिहारः समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका, 1 युवक की संदिग्ध...

बिहारः समस्तीपुर में जहरीली शराब कांड की आशंका, 1 युवक की संदिग्ध मौत, एक की हालत गंभीर,

 

समस्तीपुर में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से बीमार है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार घटना जहरीली शराब कांड की है।यह मामला जिले के चकमेहसी -बख्तियारपुर का है।

बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। स्वतंत्रता दिवस समारोह में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गांधी मैदान से शराब की बुराई पर अपना संदेश दिया। लेकिन राज्य में शराब पीने पिलाने का सिलसिला थम नहीं रहा।  समस्तीपुर में एक युवक की अति संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है जबकि उसका एक साथी गंभीर हालत में मौत से जूझ रहा है। बताया गया है कि दोनों ने शराब पी थी। इससे तो यह लगता है कि 15 अगस्त को भी शराब का कारोबार नहीं रुका।

समस्तीपुर में एक युवक की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई है जबकि एक गंभीर रूप से बीमार है। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के अनुसार घटना जहरीली शराब कांड की है। यह मामला जिले के चकमेहसी के बख्तियारपुर गांव का  है। मृत युवक का नाम विक्रम कुमार है। लोगों का कहना है कि विक्रम ने शराब पी थी। विक्रम का एक साथी भी गंभीर रूप से बीमार है। उसे एक नीजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज किया जा रहा है। उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस इलाके में पहुंच गई है। मामले की छानबीन की जा रही है। यह पता लगाया जा रहा है कि इनके आलावे कोई और तो बीमार नहीं है। ऐसे लोगों की तलाश जारी है।

बीते दिनों सारण और वैशाली में जहरीली शराब कांड में 13 लोगों की मौत हो गई थी। सारण के मढ़ौरा और भेल्दी में 7 लोगों की मौत का मामला काफी गर्म हुआ था। इसे लेकर जमकर राजनीति भी हुई थी। विपक्षी दलों ने सरकार की शराबबंदी नीति पर काफी सवाल उठाए थे। वैशाली के सहदेई में तीन लोगों की मौत शराब पीने के बाद दो लोगों की मौत हो गई थी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular