HomeBiharChhapra: छपरा में करंट की चपेट में आने से हुई मौत: खेत...

Chhapra: छपरा में करंट की चपेट में आने से हुई मौत: खेत की तरफ गया हुआ था युवक, बिजली के पोल की चपेट में आ गया था

 

 

बिजली के चपेट में आने से एक व्यक्ति की झुलस कर मौत हो गई है। घटना सोनपुर थाना क्षेत्र के राहर दियारा का है। मृतक की पहचान सोनपुर थाना क्षेत्र के राहर दियारा बिनटोली निवासी राम प्रकाश महतो(50वर्ष) पिता जलेश्वर महतो के रूप में हुई है। मृतक राम प्रकाश महतो किसी काम को लेकर खेत के तरफ गए थे, तभी हाई एक्सटेंशन तार वाले पोल के चपेट में आ गए।

 

इससे घटनास्थल पर अचेत होकर गिर गए। इसके बाद आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। यहां चिकित्सको में मृत घोषित कर दिया। मृत घोषित होने के साथ ही परिजनों में चीख़ पुकार मच गई। घटना के बारे में परिजनों ने बताया कि खेत मे काम करने के दौरान बिजली के चपेट में आ गए। बिजली के चपेट में आने से झुलस कर अचेत हो गए। इसके बाद बिजली विभाग के 9 सूचित कर बिजली कटवाया गया।

 

इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सोनपुर ले जाया गया। यहां चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया। मृतक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सदस्य थे। राम प्रकाश को पांच छोटी-छोटी बेटियां है। मौत के बाद परिवार पर गमो का पहाड़ टूट पड़ा है। मौत की सूचना के बाद पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular