HomeCrimeसीवान में दो दिनों से लापता बच्चे का मिला शव: पोखरे से...

सीवान में दो दिनों से लापता बच्चे का मिला शव: पोखरे से लाश हुई बरामद, हत्या कर फेंके जाने की आशंका

 

 

सीवान में 2 दिनों से लापता एक मासूम छात्र का शव पोखरे से बरामद होने के बाद इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया है। बताते चलें कि मासूम छात्र 2 दिन पहले सोमवार की देर संध्या से ही घर से लापता था। पूरी घटना हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम हरिहास गांव के समीप एक पोखरे का है। बता दे कि मासूम छात्र के चेहरे और शरीर पर कई जगह पर जख्म के निशान है। इससे मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि छात्र की हत्या करने के बाद उसके शव को पोखरे में फेंक दिया गया होगा।

 

वहीं मृतक का पहचान हुसैनगंज थाना क्षेत्र के पश्चिम पकड़ी के शेख महल्ला निवासी नेयाज मियां के 9 वर्षीय पुत्र आमिर अहमद के रूप में हुई है। बता दें कि मृतक छात्र का शव बुधवार की दोपहर को बरामद हुआ है। इधर घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। घटना के संबंध में मृतक छात्र के परिजनों ने बताया कि 9 वर्षीय आमिर अहमद 2 दिन पहले सोमवार देर संध्या को अपने घर से लापता था।

 

परिजनों के काफी खोजबीन के बावजूद भी उसका कहीं ठिकाना पता नहीं चला। परिजन अभी उसे ढूंढ ही रहे थे कि गांव के पोखरी में छात्र का शव पानी के सतह पर उबलते हुए देखा गया। इसके बाद बच्चों ने शोर गुल शुरू किया तो आसपास भीड़ एकत्रित हुई।

इसके बाद इसकी जानकारी मृतक के परिजनों को लगी। जिसके बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना के संबंध में मृतक के पिता नेयाज मियां ने मासूम छात्र की हत्या करने की आरोप लगा रहे हैं। वहीं घटना के बाद पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। बताते चलें कि मृतक आमिर अहमद अपने सात भाई बहनों में पांचवे नंबर पर था। वहीं मृतक के पिता बिल्डिंग ठेकेदारी का काम करते है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular