HomeBiharदरभंगा में दो गुटों में झड़प: वर्चस्व की लड़ाई को लेकर चली...

दरभंगा में दो गुटों में झड़प: वर्चस्व की लड़ाई को लेकर चली गोली, एक युवक जख्मी; अस्पताल में इलाजरत

 

दरभंगा के बिरौल में आपसी वर्चस्व को लेकर डुमरी जीरो माइल पर दो गुटों के बीच बुधवार की शाम हुई भिड़ंत से अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया। देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई। बचाव के क्रम में एक गुट ने चार हवाई फायरिंग की और फरार हो गए। घटना एक चाय दुकान के समीप घटी। सूचना मिलते ही पर आनन फानन में घटना स्थल पुलिस दल बल के साथ पहुँची।

थानाध्यक्ष बह्मदेव सिंह ने सड़क किनारे लगी दो बाइक को जब्त कर लिया। बाईक को पुलिस पीकप भान पर लाद कर थाना ले गयी। स्थानीय लोगो के अनुसार सभी युवक एक गुट में डुमरी के तथा एक गुट बलिया के रहने वाले थे। सभी पांच छह की संख्या में था। घटना में एक गुट के एक युवक बुरी तरह से जख्मी हो गया। दोनों गुट इसके बाद भाग खड़े हुआ। पुलिस को जांच के दौरान घटना स्थल पर कोई खाली खोखा नहीं मिला।

इस घटना से डुमरी के अधिकांश लोगों को कहना है कि जब से चाय दुकान खुली है, वहां पर शरारती तत्वों का अड्डा बन गया है। मालूम हो कि हवाई फायरिंग की आवाज सुनकर घटना स्थल पर कुछ देर में भीड़ जुट गयी। लोगो ने दबे जुवान से बताया कि कुछ ऐसे शरारती युवक है जो गैंग चलाते हैं। भी करते हैं। अपने पास हमेशा पिस्टल रखते हैं थानाध्यक्ष बह्मदेव सिंह ने बताया कि दो गुटों में मारपीट एवं हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है। क्यो मारपीट हुई, या हवाई फायरिंग किया गया। इसकी जांच कर आगे की करवाई की जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular