HomeEntertainmentCuttputlli Trailer Release: सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार, सस्पेंस से...

Cuttputlli Trailer Release: सीरियल किलर की तलाश में अक्षय कुमार, सस्पेंस से भरा है ट्रेलर

 

 

अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली‘ का ट्रेलर आज (20 अगस्त) रिलीज कर दिया गया है। शुक्रवार को फिल्म का टीजर आया था। इसके साथ फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया।

 

Cuttputlli Trailer Release: अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म ‘कठपुतली‘ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। शुक्रवार को फिल्म का टीजर आया था। इसके साथ फिल्म से अक्षय कुमार का फर्स्ट लुक भी रिवील किया गया। फैन्स को सरप्राइज देते हुए मेकर्स ने बीते दिन ही रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। ‘कठपुतली‘ की कहानी कसौली शहर के इर्द-गिर्द बुनी गई है। अक्षय कुमार पुलिस के किरदार में हैं जो एक सीरियल किलर की तलाश में जुटे हुए हैं। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह की भी अहम भूमिका है।

 

सीरियल किलर की कहानी

करीब दो मिनट के ट्रेलर में अक्षय के साथ सरगुन मेहता, चंद्रचूड़ सिंह और गुरपीत घुग्गी सहित पुलिस की एक टीम सीरियल किलर का पीछा करती है। हिल स्टेशन कसौली में तीन स्कूली लड़कियों की हत्या कर दी गई है। अक्षय और उनकी टीम के पास पता लगाने और हत्याओं रोकने के लिए दो दिन का वक्त है।

 

ओटीटी पर होगी रिलीज

अक्षय कुमार ने ट्रेलर को शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा, ‘3 मर्डर, 1 शहर, 1 पुलिस वाला और 1 सीरियल किलर। कठपुतली 2 सितंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।‘

 

साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक

‘कठपुतली‘ की शूटिंग मसूरी में हुई है। यह ‘रतससन‘ (Ratsasan) नाम की साउथ फिल्म की हिंदी रीमेक है। फिल्म को सिनेमाघर की जगह सीधे ओटीटी पर रिलीज किया जा रहा है। इसका निर्देशन रंजीत एम तिवारी ने किया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular