HomeGhorasahanचिरैया पूर्वी चम्पारण:- चिरैया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक...

चिरैया पूर्वी चम्पारण:- चिरैया में ट्रैक्टर की चपेट में आने से युवक की हुई दर्दनाक मौत!!

 

 

 

चिरैया पूर्वी चम्पारण:
ढाका-मोतिहारी मुख्य पथ पर सेनुवरिया गांव के पास मंगलवार की देर रात एक लापरवाह ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक युवक की मौत घटनास्थल पर हो गयीं है। मृतक की पहचान थाना क्षेत्र के खङतरी गांव निवासी सियाराम दास का 27 वर्षीय पुत्र कृष्णा दास के रूप में हुई है।

 

घटना की खबर मिलते हीं थानाध्यक्ष सुनिल कुमार व पुलिस बल पहुंच शव को अपने कब्जे में कर लिया तथा ट्रैक्टर को जप्त कर लिया। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि मृतक किसी काम को लेकर सेनुवरिया चौक पर गये हुये थे। उसी बीच वे एक ट्रैक्टर की चपेट में आ गये, फलस्वरूप युवक ट्रैक्टर के चक्के के अन्दर आ गया,

 

जिससे उसकी मौत हो गई। वहीं चालक ट्रैक्टर छोड़ कर भागने में सफल रहा। इस घटना की खबर मिलते हीं परिजनों में कोहराम मच गया।वहीं मृतक की मां शिवकली देवी तथा पत्नी कविता देवी ने रो-रोकर अपना हाल बुरा बना लिया है। मृतक युवक की दो वर्षीय पुत्री शिवांगी कुमारी अपने पिता के शव के पास बैठ लोगों को एकटक देख रही थी। वह नहीं जान पा रही थी कि उसके पिता की मृत्यु हो चुकी हैं।

 

मृतक की पत्नी लगातार मुर्छित हुए जा रही थी, गांव की महिलाएं लगातार ढांढस बंधा रही थी। वहां मौजुद लोगों ने बताया कि मृतक अपने ससुराल मुफ्फसिल थाना क्षेत्र में बसतपुर गांव छठी का भोज खाने के लिए जा रहा था कि अचानक ट्रैक्टर की चपेट में आ गया।जिससे उसकी मौत हो गई। मृतक युवक भाई में पांच भाई व छह बहनें है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular