HomeBiharचिराग पासवान बोले- बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे, लंबी नहीं चलेगी नीतीश...

चिराग पासवान बोले- बिहार में मध्यावधि चुनाव होंगे, लंबी नहीं चलेगी नीतीश और तेजस्वी की सरकार

 

 

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए लोक जनशक्ति पार्टी रामबिलास प्रमुख और जमुई सांसद चिराग पासवान ने कहा है कि जनादेश का अपमान कर बनी नीतीश और तेजस्वी के गठबंधन की सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी।

 

नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए LJP रामबिलास प्रमुख चिराग पासवान ने कहा है कि जनादेश का अपमान कर बिहार में महागठबंधन की नीतीश सरकार अधिक दिनों तक चलने वाली नहीं है।

 

जल्द होंगे मध्यावधि चुनाव

चिराग पासवान ने कहा है कि बिहार में मध्यावधि चुनाव जल्द होगा। इसके लिए लोजपा रामबिलास तैयार है। कार्यकर्ताओं को मध्यावधि चुनाव का सामना करने के लिए तैयार रहने को कहा है। ये बातें जमुई के सांसद व लोजपा रामबिलास प्रमुख चिराग पासवान ने सोमवार को शहर के हर हर महावेद चौक के समीप एक होटल में कहीं। वे जिले में पार्टी के मिलन समारोह में दो दिवसीय कार्यक्रम के तहत रविवार को बेगूसराय पहुंचे थे। उसमें चेरियाबरियापुर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व प्रत्याशी सुर्दशन सिंह अपने 100 से अधिक कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी की सदस्यता ग्रहण की थी। सोमवार को एक होटल में प्रेसावार्त कर बिहार में जल्द ही मध्यावधि चुनाव होने का दावा कर रहे थे।

 

बार बार पाला बदलते हैं नीतीश कुमार 
सांसद ने कहा कि सीएम की कुर्सी के लिए बार-बार पाला बदलने व गठबंधन बनाने से नीतीश ने जनता के सामने अपनी विश्वसनीयता खो दी है। वर्ष 2024 तक वे अपनी राजनीति की अंतिम पारी खेल रहे हैं। पीएम बनने की लालसा लेकर ही उन्होंने जनादेश का अपमान कर एनडीएम से महागठबंधन में चले आये। उन्होंने दावा कि 2025 में विधानसभा चुनाव यदि हुआ तो सीएम नीतीश को कोई भी गठबंधन अब सीएम का चेहरा नहीं बना सकते हैं। उसमें जदयू खाता भी नहीं खोल पाएंगे।

 

जीरो टोलरेंस की नीति फेल 
चिराग पासवान  ने कहा कि 40 सीट वाले अपने को पीएम मानते हैं लेकिन जिनके पास 100 से 150 सीट वाले पार्टी व नेता हैं वो क्या करेंगे। इसलिए नीतीश का सपना पीएम बनने का अधूरा रह जाएगा। ताजा हालात पर बोलते हुए कहा कि अपराध व भ्रष्टाचार चरम पर है। पत्रकारों को टारगेट किया जा रहा है। नीतीश की अपराध के मामले में जीरो टोलरेंस की नीति फेल है। एक सवाल के जवाब में सांसद ने कहा कि बिहार में  गठबंधन के अब कोई मायने नहीं बचे हैं। गठबंधन कर जनता के बीच जाते हैं व बाद में सरकार दूसरे गठबंधन से मिलकर बनाते हैं।

 

कार्यक्रम में मौजूद रहे अन्य पार्टी पदाधिकारी 
मौके पर प्रधान महासचिव संजय पासवान, कोषाध्यक्ष सुरेन्द्र विवेक, पंचायती राज की प्रदेश अध्यक्ष  इंदिरा देवी, जिलाध्यक्ष प्रेम कुमार पासवान,  चेरियाबरियापुर के पूर्व प्रत्याशी सुदर्शन सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष विभूति भूषण पासवान, युवा जिलाध्यक्ष अजय कुमार, जिला प्रधान महासचिव संजर आलम, युवा प्रदेश महासचिव राजकुमार सिंह, शीला सिन्हा थे।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular