HomeSportsचेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन वनडे कप में जड़ा तीसरा शतक, केवल...

चेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन वनडे कप में जड़ा तीसरा शतक, केवल 90 गेंदों पर ठोके 132 रन

 

 

चेतेश्वर पुजारा ने रॉयल लंदन वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में ससेक्स के लिए सीजन का तीसरा शतक ठोक दिया। पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ केवल 90 गेंदों पर 132 रन बनाए।

 

भारतीय टेस्ट टीम की दीवार कहे जाने वाले चेतेश्वर पुजारा इंग्लैंड में इस समय गजब की फॉर्म में चल रहे हैं। पुजारा रॉयल लंदन वनडे कप (Royal London One-Day Cup) में ससेक्स के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे हैं। पुजारा ने मंगलवार को रॉयल लंदन वनडे कप में सीजन का अपना तीसरा शतक ठोक दिया पुजारा ने ससेक्स की ओर से खेलते हुए मिडिलसेक्स के खिलाफ केवल 90 गेंदों पर 132 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली।

 

उन्होंने पहले 64 गेंदों पर 70 रन बनाए और फिर अगले 26 गेंदों पर ही 62 रन ठाेक डाले। भारतीय बल्लेबाज ने अपनी पारी के दौरान 238.44 के स्ट्राइक रेट से रन बटोरे। पुजारा ने केवल 75 गेंदों पर ही अपना शतक पूरा कर डाला। वह रॉयल लंदन वनडे कप में ससेक्स के लिए अब तक 9, 63, 14*, 107, 174, 49*, 66 और 132 रन की पारी खेल चुके हैं। उन्होंने इस टूर्नामेंट में अपने 500 रन भी पूरे कर लिए हैं।

 

टीम की कप्तानी कर रहे पुजारा ने अपनी आक्रामक पारी में 20 चौके और दो छक्के लगाये। सलामी बल्लेबाज टॉम एलसोप ने 155 गेंद में 189 रन की पारी खेली। पुजारा और एलसोप ने तीसरे विकेट के लिए 240 रन की साझेदारी की। पुजारा ने इससे सरे के गेंदबाजों को धोते हुए इस टूर्नामेंट में बैक टू बैक दूसरा शतक लगाया था। उससे पहले उन्होंने वारविकशायर के खिलाफ 73 गेंदों पर शतक जड़ा था।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular