HomeCrimeBreaking News मोतिहारी में सड़क हादसे में SBI बैंक कैशियर की मौत:...

Breaking News मोतिहारी में सड़क हादसे में SBI बैंक कैशियर की मौत: ड्यूटी के बाद घर लौट रहा था युवक, तेज रफ्तार ट्रक ने कुचला

 

 

मोतिहारी के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के हरसिद्धि छपरा रोड स्थित कोल्ड स्टोर के पास एक ट्रक की चपेट में आने से एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। मृतक युवक हरसिद्धि स्टेट बैंक का कैशियर बताया जा रहा है। घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि हरसिद्धि एसबीआई बैंक के कैशियर 28 वर्षीय सुजीत कुमार छपवा अपने डेरा पर जा रहा था। इसी बीच जैसे ही हरसिद्धि थाना क्षेत्र के कोल्ड स्टोर के पास पहुचा वैसे ही विपरीत दिशा से आ रही ट्रक ने ठोकर मार दिया।

 

सुजीत का सिर ट्रक के पिछले चक्का में पर गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची हरसिद्धि पुलिस ट्रक को जब्त कर थाने लाई, वहीं मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

 

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

हरसिद्धि थानाध्यक्ष ज्वाला सिंह ने बताया कि जैसे ही घटना की सूचना मिली वैसे ही पुलिस बल को मौके पर भेजकर मृतक के शव को कब्जे में लिया गया। वहीं ट्रक जप्त कर थाने लाई गई, मृतक युवक की पहचान बेगूसराय के 28 वर्षीय सुजीत कुमार के रूप में हुई है। जो हरसिद्धि एसबीआई में कैशियर के पद पर कार्यरत था।

 

बैंक का कार्य खत्म कर छपवा अपने डेरा जा रहा है। इसी बीच दुर्घटना हो गई, जिसमे उसकी घटना स्थल पर ही मौत जो गई। मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई हैं। शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौप दिया जाएगा।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular