HomeBiharBPSC Paper Leak में बड़ी कार्रवाई, मास्टर माइंड के घर की हुई...

BPSC Paper Leak में बड़ी कार्रवाई, मास्टर माइंड के घर की हुई कुर्की-जब्ती; पलंग, दरवाजा और खिड़की उखाड़ ले गई

 

 

बीपीएससी पर्चा लीक मामले के मास्टर माइंड आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव के मुंगेर जिले के श्यामपुर गांव स्थित घर की सोमवार को कुर्की-जब्ती की गई। मई में बीपीएससी का पर्चा लीक हुआ था।

 

बीपीएससी पर्चा लीक मामले के मास्टर माइंड आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव के मुंगेर जिले के श्यामपुर गांव स्थित घर की सोमवार को कुर्की-जब्ती की गई। आर्थिक अपराध इकाई पटना के पुलिस उपाधीक्षक संजय कुमार वर्मा, पुअनि राजू कुमार की उपस्थिति में कोतवाली और वासुदेवपुर पुलिस की मौजूदगी में आरोपी के घर कुर्की जब्ती की कार्रवाई की गई।

 

बता दें कि गत मई में बीपीएससी का पर्चा लीक हुआ था। छानबीन के दौरान पर्चा लीक मामले का मास्टर माइंड मुंगेर जिले के वासुदेवपुर ओपी क्षेत्र के श्यामपुर गांव निवासी आनंद गौरव उर्फ पिंटू यादव निकला। आर्थिक अपराध इकाई पटना ने इस मामले में पटना थाना में कांड संख्या 20/22 दर्ज कराते हुए आनंद गौरव सहित दर्जन भर पदाधिकारी और छात्र को नामजद किया था। मामले में कई नामजद गिरफ्तार हो चुके हैं। आनंद गौरव अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

 

गिरफ्तारी नहीं होने पर कोर्ट से लिया कुर्की जब्ती का आदेश
गिरफ्तारी नहीं होने पर न्यायालय द्वारा कुर्की जब्ती का आदेश निर्गत किया गया था। इसके बाद एआईयू की टीम संजय वर्मा के नेतृत्व में मुंगेर पहुंची। सोमवार को कोतवाली तथा वासुदेवपुर ओपी के सहयोग से आनंद गौरव के घर पर कुर्की जब्त की कार्रवाई की। कुर्की जब्ती के दौरान आनंद गौरव के हिस्से के घर से पलंग, किवाड़, खिड़की एवं अन्य सामान जब्त कर वासुदेवपुर ओपी की अभिरक्षा में रखा गया है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular