HomeCrimeअंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों ने क्यों दी जान,...

अंबाला में एक ही परिवार के 6 लोगों ने क्यों दी जान, घर में पड़े मिले शव; सुसाइड नोट बरामद

 

 

घटना अंबाला के बलाना गांव की है। मृतकों की पहचान संगत राम, महिंद्र कौर (पत्नी), सुखविंदर सिंह (बेटा), रीना (सुखविंदर की पत्नी) के तौर पर हुई है। इसके अलावा मरने वालों में दो नाबालिग बेटियां शामिल हैं।

 

हरियाणा के अंबाला में से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है। हालांकि, अभी तक मौत की वजह साफ नहीं हो सकी है। पुलिस ने जानकारी दी है कि घर से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। फिलहाल, इस मामले की जांच जारी है। हाल ही में जम्मू से भी इस तरह की घटना सामने आई थी, जहां एक परिवार के 6 सदस्यों के शव दो अलग-अलग घरों में पाए गए थे।

 

अंबाला डीएसपी जोगिंदर शर्मा ने बताया, ‘दो बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 सदस्य मृत पाए गए हैं। क्राइम टीम को मौके पर बुलाया जा रहा है। सुसाइड नोट बरामद हुआ है। आगे की जांच जारी है।’

 

घटना अंबाला के बलाना गांव की है। मृतकों की पहचान संगत राम, महिंद्र कौर (पत्नी), सुखविंदर सिंह (बेटा), रीना (सुखविंदर की पत्नी) के तौर पर हुई है। इसके अलावा मरने वालों में नाबालिग बेटियां आशू और जस्सी भी शामिल हैं। आशंका जताई जा रही है कि सुखविंदर ने खुदकुशी से पहले परिवार को जहर दे दिया था। वह निजी कंपनी के लिए काम करता था। शवों को पोस्ट मॉर्टम के लिए भेजा गया है।

 

जम्मू की घटना
सिधरा के पॉश इलाके तावी विहार में नूर उल हबीब, सज्जाद अहमद मागरे, सकीना बेगम और उनकी बेटी नसीमा अख्तर मृत अवस्था में पाए गए थे। वहीं, रुबीना बानो और उनके भाई जफर सलीम के शव नजदीक के घर में मिले थे। इसकी जानकारी पुलिस ने दी है। जम्मू एसएसपी चंदन कोहली ने बताया था कि घटना की जांच के लिए चार सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम (SIT) गठित की गई थी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular