HomeBiharसुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार चाहते हैं कि तेजस्वी यादव जल्द से...

सुशील मोदी बोले- नीतीश कुमार चाहते हैं कि तेजस्वी यादव जल्द से जल्द IRCTC घोटाला में जेल चले जाएं

 

 

बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार चाहते हैं कि उनके डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव आईआरसीटीसी घोटाला में जल्दी जेल चले जाएं।

 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि सीएम नीतीश कुमार चाहते हैं कि आरजेडी नेता और उनकी सरकार में डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आईआरसीटीसी केस में जल्द से जल्द जेल चले जाएं। सुशील मोदी ने कहा कि आईआरसीटीसी केस में तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी चार्जशीटेड हैं और मामला हाईकोर्ट में लंबित है।

 

जब से बिहार में सरकार बदली है तब से भाजपा में नीतीश कुमार के मित्र समझे जाने वाले सुशील मोदी के तेवर बदले हुए हैं। सुशील मोदी लगातार नीतीश कुमार और उनकी नई सरकार पर हमले कर रहे हैं। मोदी के आरोपों पर जब मीडिया ने नीतीश कुमार से सवाल किया था तो उन्होंने कहा कि वो पुराने मित्र हैं, अगर मुझ पर बोलने से उनका कुछ अच्छा होता है तो अच्छी बात है।

फर्स्ट डे, फर्स्ट शो: विजय सिन्हा ने नीतीश कुमार से कहा- विधानसभा में ना कोई बच्चा, ना कोई चच्चा

सुशील मोदी ने कहा कि बुधवार को नीतीश कुमार ने विधानसभा में कहा कि आईआरसीटीसी घोटाला केस में पांच साल में कुछ नहीं हुआ जिसका मतलब ये है कि वो चाहते हैं कि इस केस में एक्शन हो और तेजस्वी यादव जल्दी से जेल जाएं। सुशील मोदी ने कहा कि इस केस में ट्रायल जल्द ही शुरू होगा और तब फिर ये लोग कहेंगे कि उनको फंसाया जा रहा है।

 

मोदी ने तेजस्वी यादव की संपत्ति पर सवाल उठाते हुए कहा कि 23 साल की उम्र में बिना किसी नौकरी और व्यापार के तेजस्वी कैसे 53 संपत्तियों के मालिक बन गए। उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की एक दर्जन से ज्यादा संपत्ति बेनामी कानून में जब्त हो चुकी है लेकिन अब तक कोई सफाई नहीं आई है। उन्होंने तेजस्वी को चुनौती दी कि अगर दम है तो अपने ऊपर लगे आरोपों का जवाब दें।

 

सुशील मोदी ने नीतीश कुमार को भी नहीं बख्शा

सुशील मोदी तेजस्वी पर ही नहीं रुके, उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर भी तीखे हमले बोले। मोदी ने कहा कि जब लालकृष्ण आडवाणी को बीजेपी ने पीएम कैंडिडेट बनाया था तो नीतीश कहते थे कि बीजेपी क्या कर रही है। कहते थे कि क्या आपको आडवाणी के नाम पर वोट मिलेगा। जब 2009 में सरकार नहीं बना सके तो खिल्ली उड़ाते थे कि उन्होंने तो पहले ही कहा था।

 

नेता विपक्ष बनते ही फॉर्म में आए विजय सिन्हा, नीतीश को दी समितियों की रिपोर्ट विधानसभा में रखने की चुनौती

सुशील मोदी ने कहा कि आज वही नीतीश कुमार एलके आडवाणी के प्रशंसक बने बैठे हैं। सुशील मोदी ने कहा कि पहले नीतीश कुमार नरेंद्र मोदी का विरोध करते थे लेकिन जब गठबंधन का समय आया तो उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ शुरू कर दी। सुशील मोदी ने कहा कि उनको 2024 के चुनाव में पता चल जाएगा कि वो कहां हैं।

 

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular