HomeBiharJDU की धमकी पर इस BJP विधायक ने खोला मोर्चाः कहा- सुपौल...

JDU की धमकी पर इस BJP विधायक ने खोला मोर्चाः कहा- सुपौल आकर चुनाव लड़ें RCP, देखता हूं कौन रोकता है

 

 

हैं। भाजपा विधायक ने आरसीपी के बहाने जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छातापुर के विधायक नीरज कुमार सिंह बबलू ने कहा है कि देखते हैं कि आरसीपी को सुपौ में आने से कौन रोक लेता है। वे भी सुपौल के हैं।

 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर आरसीपी सिंह ने जुबानी हमला तेज कर दिया है। सुपौल में आरसीपी के घुसने पर रोक लगाने की जदयू की धमकी के बाद नालंदा में आरसीपी ने फिर नीतीश कुमार पर करारा प्रहार किया। बिना नाम लिए रामचंद्र प्रसाद सिंह ने नीतीश कुमार की सरकार को पलट देने की मुहीम का ऐलान कर दिया। आरसीपी ने महिलाओं से कहा कि रोटी को उलटते पलटते रहें नहीं तो जल कर बेस्वाद हो जाएगी। बिहार की राजनीति में आरसीपी सिंह चर्चा के केंद्र में आ गए हैं।

 

इस बीच बीजेपी के विधायक और पूर्व मंत्री नीरज बबलू जदयू और आरसीपी के बीच कूद पड़े हैं। भाजपा विधायक ने आरसीपी के बहाने जदयू के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। छातापुर के विधायक नीरज कुमार बबलू ने कहा है कि देखते हैं कि आरसीपी को सुपौ में आने से कौन रोक लेता है। चुनौतिपूर्ण लहजे में नीरज बबलू ने कहा कि यह क्षेत्र की किसी की जागीर नहीं है। एक तरीके से बीजेपी ने नीतीश कुमार के खिलाफ आरसीपी को अपना समर्थन दे दिया है।

 

एक न्यूज चैनल को दिए बयान में नीरज बबलू ने कहा कि मै भी सुपौल का रहने वाला हूं। उन्होंने जदयू की धमकी को दरकिनार करते हुए आरसीपी सिंह को सुपौल आने का न्योता भी दिया। भाजपा नेता यहीं नहीं रुके उन्होंने रामचंद्र प्रसाद को सुपौल से लोकसभा चुनाव लड़ने का न्योता भी दे दिया। उन्होंने कहा कि सुपौल में चुनाव लड़ने के लिए आरसीपी भाजपा के शीर्ष नेतृत्व से विमर्श करें और आगामी चुनाव के लिए इस क्षेत्र से तैयारी करें। नीरज ने दावा किया कि बड़ी संख्या में जदयू कार्यकर्ता अभी भी आरसीपी के साथ हैं। उन्हें बीजेपी कार्यकर्ताओं का भी साथ मिलेगा। ऐसे समय में जबकि बीजेपी-जेडीयू के बीच तल्खी चरम पर है, नीरज बबलू के इस बयान के बड़े सियासी मायने बताए जा रहे हैं। माना जा रहा है कि पार्टी की सहमति से बबलू आरसीपी के पक्ष में खुलकर सामने आए हैं।

 

 

बीजेपी से करीबी का आरोप लगाकर आरसीपी को जदयू से निकालने की कवायद की जा रही थी। इस बीच आरसीपी ने पार्टी को छोड़कर बिहार की यात्रा पर निकल पड़े हैं। इसी क्रम में वे नीतीश कुमार और जदयू को टारगेट करते रहते हैं। रामचंद्र प्रसाद के बयानों पर बौखलाकर शुक्रवार को जदयू के सुपौल जिलाध्यक्ष राजेंद्र यादव ने उन्हें सुपौल में नहीं घुसने देने की धमकी दी थी। जिलाध्यक्ष ने यहां तक कहा था कि इस क्षेत्र में देखे जाने पर उनके साथ कुछ भी हो सकता है।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular