HomeCrimeसिसोदिया को सता रही केजरीवाल की हत्या की आशंका, भाजपा सांसद मनोज...

सिसोदिया को सता रही केजरीवाल की हत्या की आशंका, भाजपा सांसद मनोज तिवारी का बताया प्लान

 

 

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की हत्या हो सकती है। उन्होंने कहा है कि भाजपा सांसद मनोज तिवारी पर साजिश का आरोप लगाया।

 

 

आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा है कि पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल की हत्या हो सकती है। उन्होंने कहा है कि एमसीडी और गुजरात में हार के डर से भाजपा साजिश रच रही है। सिसोदिया ने भाजपा सांसद मनोज तिवारी का भी नाम लिया और उन पर साजिश रचने का आरोप लगाया। उन्होंने तिवारी को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए चुनाव आयोग और पुलिस से शिकायत करने की बात कही है।

 

मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार सुबह प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ”भाजपा ने केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश की। ये किसी कोशिश में कामयाब नहीं हुए तो कल मनोज तिवारी ने एक तरह से धमकी दी है केजरीवाल जी को। इससे साफ हो गया है कि भाजपा केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल तिवारी ने किया है उससे साफ हो गया है कि बदनाम करने की साजिश में नाकाम रही भाजपा अब हत्या की साजिश रच रही है। हम इसकी शिकायत चुनाव आयोग से करेंगे। एफआईआर भी दर्ज कराएंगे। मनोज तिवारी को गिरफ्तार किया जाए और इसकी विस्तृत जांच कराई जाए। आज केजरीवाल देश में बहुत लोकप्रिय नेता हैं। इसलिए भाजपा न्यूनतम स्तर पर उतरकर हत्या की साजिश रच रही है।”

 

सिसोदिया ने इससे पहले गुरुवार रात को भी आरोप लगाया कि दिल्ली भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से सांसद मनोज तिवारी ने अपने गुंडों को केजरीवाल पर हमला करने को कहा और इसके लिए ‘पूरी प्लानिंग’ की गई है। सिसोदिया ने ट्वीट किया, ”गुजरात और एमसीडी चुनाव मे हार के डर से बौखलाई बीजेपी अरविंद केजरीवाल की हत्या की साजिश रच रही है। इनके सांसद मनोज तिवारी खुलेआम अपने गुंडों को अरविंद जी पर हमला करने के लिए कह रहे है और इसकी पूरी प्लानिंग कर ली है। ‘आप’ इनकी टुच्ची राजनीति से नही डरती,इनके गुंडागर्दी का जबाव अब जनता देगी।”

 

दरअसल, सिसोदिया का ट्वीट मनोज तिवारी के उस ट्वीट के जवाब में आया जो उन्होंने गुजरात में प्रचार के दौरान किया। उन्होंने कहा कि टिकटों की बिक्री और सत्येंद्र जैन का मसाज लेते हुए सामने आए वीडियो की वजह ‘आप’ कार्यकर्ताओं में जितना आक्रोश है, उसको देखते हुए उन्हें दिल्ली के सीएम की सुरक्षा की चिंता सता रही है। तिवारी ने लिखा, ”अरविंद केजरीवाल जी की सुरक्षा को लेकर मैं चिंतित हूं,क्योंकि लगातार भ्रष्टाचार,टिकिट बिक्री व जेल में बलात्कारी से दोस्ती व मसाज प्रकरण को लेकर AAP कार्यकर्ता व जनता गुस्से में हैं। इनके विधायक पिटे भी हैं।  इसलिए दिल्ली के सीएम के साथ ऐसा ना हो.. सजा न्यायालय ही दे।”

 

मनोज तिवारी ने सिसोदिया के आरोपों पर कोई जवाब नहीं दिया है। हालांकि, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने दावा किया कि केजरीवाल ‘राजनीतिक जगह और जनता की सहानुभूति’ पाने के लिए खुद पर हमले की साजिश रच सकते हैं। उन्होंने कहा, ”सिसोदिया के ट्वीट के बाद यह साफ है कि ‘आप’ बौखला गई है। राजनीतिक जगह और सहानुभूति पाने के लिए अरविंद केजरीवाल कुछ भी कर सकते हैं, यहां तक कि खुद पर हमला भी करा सकते हैं। जनता में ‘आप’ की छवि पूरी तरह ध्वस्त हो गई है।”

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular