HomeBiharबिहारः छात्रा से शिक्षक ने की अश्लील बात, एडमिट कार्ड के नाम...

बिहारः छात्रा से शिक्षक ने की अश्लील बात, एडमिट कार्ड के नाम पर मांगा…; ऑडियो हो रहा वायरल

 

 

छात्रा अपनी खोया एडमिट कार्ड बनवाने के लिए शिक्षक से संपर्क की थी। उसी क्रम में मोबाइल पर शिक्षक उससे अश्लील बात कर अपने प्रेमजाल में फंसाने की कोशिश करता है। वह छात्रा से अनुचित डिमांड करता है।

 

बिहार में एक बार फिर कलियुगी गुरु ने अपनी मर्यादा को कलंकित किया है। उसने गुरु शिष्य के रिश्ते को तार तार कर दिया। समस्तीपुर में प्राइवेट कोचिंग चलाने वाले एक शिक्षक का अपनी छात्रा से अश्लील बात करने का ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इस ऑडियो की सत्यता की हिन्दुस्तान पुष्टि नहीं करता है।

 

इस ऑडियो में सुना जा रहा है कि छात्रा अपनी खोया एडमिट कार्ड बनवाने के लिए शिक्षक से संपर्क की थी। उसी क्रम में मोबाइल पर शिक्षक उससे अश्लील बात कर अपने प्रेमजाल में फंसाने की कोशिश करता है। फोन पर वह टीचर छात्रा से कि… मांगता है। गुरु शिष्य के संबंध की मर्यादा का खयाल करते हुए छात्रा अपने टीचर की अनुचित डिमांड पर चुप हो जाती है। लेकिन चरित्रहीन शिक्षक फोन पर उसे बार बार उकसाता है। ऑडियो वायरल होने के बाद से आरोपी टीचर फरार है।

 

बताया जाता है कि समस्तीपुर के विभूतिपुर में एक निजी कोचिग में बड़ी संख्या में छात्र-छात्राएं पढ़ते हैं। कोचिंग में एक परीक्षा का आयोजन किया गया। आयोजित परीक्षा में छात्रा का एडमिट कार् खो गया था। फिर से एडमिट कार्ड बनाने के लिए उस छात्रा से आपत्ति जनक शब्द का प्रयोग करके जुर्माना मांगा जा रहा था। छात्रा जब नहीं बोल रही थी तो उसे बार-बार बोलने और आपत्ति जनक कार्य करने के लिए राजी करने के लिए बाध्य किया जा रहा है। सुना जा रहा है कि छात्रा खोया एडमिट कार्ड बनाने के लिए आग्रह कर रही थी। लेकिन शिक्षक अश्लीलता पूर्वक बात करते हुए प्रवेश पत्र के एवज में उससे जुर्माना देने की बात कर रहे थे। शिक्षक छात्रा पर उसे आपत्तिजनक काम करने का दवाब बना रहा था।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular