HomeBiharबिहार की सबीना खातून की दिलेरी देख बदमाश के छूटे पसीने, चलती...

बिहार की सबीना खातून की दिलेरी देख बदमाश के छूटे पसीने, चलती ट्रेन से कूदा

 

 

कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार को बदमाश ने एक महिला का बैग छीन लिया। वैशाली जिला के भगवानपुर थाना के शाहमियां रहुआ निवासी सबीना खातून ने दिलेरी दिखाई।

 

कोलकाता से मुजफ्फरपुर आने वाली तिरहुत एक्सप्रेस में बुधवार को बदमाश ने एक महिला का बैग छीन लिया। वैशाली जिला के भगवानपुर थाना के शाहमियां रहुआ निवासी सबीना खातून ने दिलेरी दिखाई और ट्रेन में बदमाश का पीछा किया। पकड़े जाने के भय से बदमाश चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया।

 

घटना अहले सुबह साढ़े तीन बजे सिमुलतल्ला स्टेशन के पास घटी। इस संबंध में महिला ने अज्ञात के खिलाफ मुजफ्फरपुर रेल थाने में शिकायत दर्ज कराई है। बैग में एक जोड़ी सोने का टॉप्स, मोती का हार, पांच हजार रुपये, मोबाइल, चेकबुक, एलआईसी के कागजात, आधार कार्ड व अन्य जरूरी सामान थे। करीब एक लाख की संपत्ति की थी।

 

महिला ने रेल पुलिस को बताया कि घटना बिहार-झारखंड की सीमा पर सिमुलतल्ला व झाझा स्टेशन के बीच घटी। इस दौरान ट्रेन के कोच नंबर एस- 3 पर परिजन के साथ यात्रा कर रही थी। कोलकाता से मुजफ्फरपुर आना था। अहले सुबह ट्रेन में अधिकतर यात्री सो रहे थे, लेकिन वह जगी थी। अचानक एक युवक बर्थ के पास आया और उसका बैग लेकर भागा।

 

महिला ने शोर मचाते दो बोगी तक पीछा किया। इस दौरान अन्य यात्री जाग गए। दोनों ओर से घिरता देखकर युवक चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया। सबीना ने कहा कि बदमाश को पकड़ने के लिए उसने भी ट्रेन से कूदने की कोशिश की, लेकिन परिजनों ने उसे रोक लिया। उस समय ट्रेन की रफ्तार 40 किमी प्रतिघंटा थी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular