HomeBiharBihar news: बेतिया में श्राद्ध भोज खाकर लौट रहे लोगों पर पलटा...

Bihar news: बेतिया में श्राद्ध भोज खाकर लौट रहे लोगों पर पलटा ट्रक; 3 बच्चों समेत चार की मौत

 

 

पश्चिम चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र में रतवल मुख्य सड़क पर पतिलार के कारखना टोला में यूपी से आ रहा गन्ना लदा ट्रक पलट गया। श्राद्ध का भोज खाकर घर लौट रहे दो बच्ची व एक बच्चे और महिला की मौत हो गई।

 

पश्चिम चंपारण के चौतरवा थाना क्षेत्र में रतवल मुख्य सड़क पर पतिलार के कारखना टोला में यूपी से आ रहा गन्ना लदा ट्रक पलट गया। इसमें श्राद्ध का भोज खाकर घर लौट रहे दो बच्ची व एक बच्चे और महिला की मौत हो गई।

चौतरवा थानाध्यक्ष सुरेश कुमार यादव ने बताया कि घटनास्थल पर पहुंचकर लोगों की मदद से गन्ने को हटाकर विजयी बासफोर की पत्नी लालमुनी, पुत्री बुचकी (7), नेहा (10), लालबाबू बासफोर के पुत्र लाली (10) का शव निकाला गया। इधर, चालक और खलासी मौके से फरार हो गये। सभी मरने वाले एक ही परिवार के बताए जाते हैं।

 

ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार यूपी से गन्ना लोड कर बुधवार देर शाम ट्रक चीनी मिल जा रहा था। लालमुनी अपनी बच्चियों, लाली समेत दर्जनभर लोगों के साथ पास के चैनपुर गांव में शोभा यादव के घर से श्राद्ध का भोज खाकर पतिलार मिश्रौली टोला स्थित घर लौट रही थी। रतवल पथ पर कारखाना टोला के पास से गुजरते समय ट्रक अनियंत्रित हो कर पलट गया। अन्य लोग वहां से भाग खड़े हुए, जबकि लालमुनी बच्चों समेत उसमें दब गई। इससे वहां चीख-पुकार मच गयी।

 

अंधेरा होने के कारण लोगों को कुछ दिखाई नहीं दे रहा था। कोई लाइट लाने तो कोई मोबाइल जलाने की बात कह दबे लोगों को निकालने में जुट गया। इधर, पुलिस के पहुंचने पर वाहन की रोशनी में जेसीबी बुलाकर गन्ने को हटाया गया। इसमें तीनों बच्चों के शव निकाले गये। हालांकि लालमुनी की सांसें चलने की बात लोगों ने बताई। तब उसे एंबुलेंस से बगहा अनुमंडल अस्पताल भेजा गया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular