HomeBiharBihar news: दरभंगा में कर्ज चुकाने के लिए बनाया दबाव, महिला ने...

Bihar news: दरभंगा में कर्ज चुकाने के लिए बनाया दबाव, महिला ने 3 बच्चों संग खाया जहर; फाइनेंस कंपनी से लिया थ

 

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ गांव में रविवार को निजी फाइनेंस कंपनी के कर्ज से परेशान महिला ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की। उसने अपने तीन बच्चों को भी कीटनाशक खिला दिया।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

दरभंगा जिले के बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ गांव में रविवार को निजी फाइनेंस कंपनी के कर्ज से परेशान महिला ने कीटनाशक खाकर जान देने की कोशिश की। उसने अपने तीन बच्चों को भी कीटनाशक खिला दिया। महिला और उसके तीनों बच्चों के बेहोश होने पर लोगों के सहयोग से बिरौल सीएचसी लाया गया। वहां से प्राथमिक इलाज के बाद डीएमसीएच रेफर कर दिया गया। महिला फूलदाय देवी (30), उसकी दो बेटियां (8 व 6 साल) और बेटे (2 साल) की स्थिति खतरे से बाहर बतायी जा रही है।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

सास मुन्नी देवी ने बताया कि फूलदाय ने एक निजी फाइनेंस कम्पनी से लोन लिया था। पैसे के अभाव में वह लोन की किस्त नहीं चुका पा रहा था। फाइनेंस कंपनी वाले बार-बार लोन की किस्त चुकाने का दबाव बना रहे थे। इस कारण महिला में तनाव में आ गई थी।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

उन्होंने बताया कि रविवार सुबह पति के मजदूरी के लिए जाने पर सुबह नौ बजे फूलदाय ने घर में रखा कीटनाशक खा लिया और बच्चों को भी खिला दिया। सभी को बेहोश होते देख फूलदाय की ननद हल्ला करने लगी। सूचना मिलने पर पुलिस ने सीएचसी पहुंचकर परिजनों का बयान दर्ज किया।

थानाध्यक्ष एसएन सारंग ने बताया कि बेहोशी की हालत में रहने के कारण फूलदाय का बयान नहीं लिया जा सका। परिजनों से बयान लिया गया है। फूलदाय के होश में आने पर उसका भी बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

वीडियो देखे और subscribe करे 👈

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular