HomeBiharBihar News: घर वालों ने मोबाइल देखने से मना किया तो कॉलेज...

Bihar News: घर वालों ने मोबाइल देखने से मना किया तो कॉलेज छात्रा ने फांसी लगाकर दे दी जान

 

बिहार के पूर्णिया में घर वालों के मोबाइल देखने से मना करने पर एक कॉलेज छात्रा ने क्षुब्ध होकर अपनी जान दे दी। छात्रा ने अपने घर में ही फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी की।

बिहार के पूर्णिया से चौंकाना वाला मामला सामने आया है। यहां एक कॉलेज छात्रा को जब घर वालों ने मोबाइल देखने से मना किया तो वह नाराज हो गई और डांटने पर फांसी का फंदा लगाकर अपनी जान दे दी। खुदकुशी का ये मामला भवानीपुर थाना क्षेत्र के श्रीपुर गांव का है। मृतक छात्रा की पहचान श्रीपुर गांव निवासी बिश्वजीत कुमार की पुत्री नयन कुमारी के रूप में हुई है। घटना की सूचना पाकर भवानीपुर पुलिस मौके पर पहुंच मृतिका के शव को पुलिस अभिरक्षा में पोस्टमार्टम के लिए पूर्णिया भेज गिया।

मृतक के परिजन ने बताया कि नयन कुमारी बीए पार्ट वन की छात्रा थी। वह देर रात तक मोबाइल देखती रहती थी। इससे घर वाले भी काफी परेशान थे। परिजन ने डांट- फटकार लगाते हुए मोबाइल चलाने से मना किया। इससे वह नाराज हो गई।

कुछ देर बाद उसने अफने घर की छत पर लगे पंखे से फांसी का फंदा लगाया और खुदकुशी कर ली। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। भवानीपुर थानाध्यक्ष सुजीत कुमार ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular