HomeBiharबिहार के एक और जिले में पहुंची जहरीली शराब त्रासदी की आंच,...

बिहार के एक और जिले में पहुंची जहरीली शराब त्रासदी की आंच, छपरा-सीवान के बाद बेगूसराय में भी मौत

 

 

जहरीली शराब मौत के बाद मृतक के परिजन ने गुपचुप तरीके से उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। मगर धीरे-धीरे बात इलाके में फैल गई।

 

बिहार में जहरीली शराब से हुई त्रासदी की आंच अब एक और जिले में पहुंच गई है। छपरा और सीवान में 65 लोगों की मौत के बाद अब बेगूसराय जिले में भी एक युवक की जहरीली शराब पीने की वजह से जान चली गई है। मृतक के तीन साथी भी अस्पताल में भर्ती हैं और उनका इलाज चल रहा है। इतना ही नहीं, दो अन्य लोग चुपचाप तरीके से इलाज करवा रहे हैं।

 

तेघड़ा थानाध्यक्ष संजय कुमार ने पहले इस मामले में अनभिज्ञता जताई। बाद में पुलिस ने इलाज करवाकर घर लौटे एक युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि नगर परिषद तेघड़ा के भागिरथी रोड में दो दिनों पहले पांच लोगों ने जहरीली शराब पी थी। इसमें घनश्याम पोद्दार नाम के शख्स की गुरुवार को ही मौत हो गई।

 

परिजन ने चुपचाप अंतिम संस्कार किया

मौत के बाद घनश्याम के परिजन ने गुपचुप तरीके से उसके शव का अंतिम संस्कार भी कर दिया। मगर धीरे-धीरे बात इलाके में फैल गई। मृतक के भाई ने बताया कि पांच लोगों का इलाज विभिन्न चिकित्सकों के यहां इलाज किया गया। इलाज के दौरान उनके भाई की मौत हो गई। जहरीली शराब पीने से कन्हैया ठाकुर, मनोज पोद्दार, शिवम कुमार और संदीप पोद्दार के साथ मृतक घनश्याम पोद्दार ने शराब पी थी। इसमें शिवम इलाज करवाकर घर लौटा तो पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

 

थानाध्यक्ष संजय कुमार ने बताया कि एक युवक को हिरासत में लिया गया है। पुलिस के अनुसार दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मृतक के पिता ने बताया कि घनश्याम के भाई संदीप को बेगूसराय से पटना रेफर किया गया है। पुलिस द्वारा कहा जा रहा है कि इस घटना में लोगों ने स्पिरिट पी थी। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

छपरा और सीवान में जहरीली शराब से 65 मौतें

दूसरी ओर, चार दिन के भीतर छपरा और सीवान में 65 लोगों की मौत हो चुकी है। इनमें से 60 से ज्यादा लोग छपरा में मारे गए हैं। सीवान में भी 5 लोगों की मौत की खबर है। छपरा में कुछ लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मौत का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। बिहार में जहरीली शराब से मौतों का सिलसिला मंगलवार से शुरू हुआ था, जो कि थमने का नाम नहीं ले रहा है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular