HomeBiharबिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ की लूट,...

बिहार के समस्तीपुर में दिनदहाड़े ज्वेलरी शॉप से 1 करोड़ की लूट, बोरी में भरकर गहने ले गए बदमाश

 

 

मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से करीब एक करोड़ से अधिक की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। दस की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने मोहनपुर में हीरा ज्वेलर्स को निशाना बनाया।

बिहार के समस्तीपुर जिले में मंगलवार को दिनदहाड़े बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप से करीब एक करोड़ से अधिक की लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। आठ से दस की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर में हीरा ज्वेलर्स को निशाना बनाया। वारदात को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए बदमाश फरार हो गए।

 

जानकारी के अनुसार ज्वेलरी शॉप में आठ से 10 की संख्या में बदमाश धड़धड़ाते हुए पहुंचे। लूटपाट करने आए बदमाशों के गिरोह में एक महिला भी शामिल थी। लूट का विरोध करने पर बदमाशों के कर्मचारियों की पिटाई भी की। बताया गया है कि बोरी में भरकर बदमाश गहने लेकर फरार हो गए। बदमाशों ने जिस ज्वेलरी शॉप में लूटपाट की, वहां से डीएम व एसपी कार्यालय आधा किमी की दूरी है।

 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि सभी बदमाश बाइक से आए थे और वारदात को अंजाम देने के बाद मुसरीघरारी की ओर भागे खड़े हुए। जाते समय बदमाशों ने फायरिंग भी की। सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular