HomeCrimeBihar crime: पति और सौतन ने बेरहमी से पीटा, फिर मां-बेटी को...

Bihar crime: पति और सौतन ने बेरहमी से पीटा, फिर मां-बेटी को जहर खिलाकर मार डाला; सुपौल की वारदात

 

 

बिहार के सुपौल जिले से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। पति और सौतन ने मिलकर पहले तो महिला को बुरी तरह से पीटा। फिर मां और उसकी डेढ़ साल की बेटी को जहर खिलाकर मार डाला।

 

सुपौल जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र की मलाढ़ पंचायत के थरिया पुनर्वास में मंगलवार की रात एक महिला को उसके पति, सौतन सहित अन्य लोगों ने पहले बेरहमी से पीटा, फिर जबरन महिला और उसकी डेढ़ साल की पुत्री को जहर खिला दिया। इस घटना में बच्ची की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि महिला ने सदर अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। घटना के बाद महिला के पति ने भी जहर खा लिया। उसकी गंभीर स्थिति को देखकर पीएचसी से डीएमसीएच रेफर कर दिया गया है।

 

नौआबाखर पंचायत के वार्ड 11 निवासी लक्ष्मी शर्मा ने अपनी पुत्री सुशीला देवी की शादी करजाईन थाना क्षेत्र के रूपौली निवासी संतोश शर्मा से की थी। संतोष शादी के कुछ दिनों के बाद अपनी पत्नी सुशीला देवी के साथ ससुराल मलाढ़ पंचायत के थरिया पुर्नवास में घर बनाकर रहने लगा। संतोष को दो पुत्री पूजा कुमारी और आरती कुमारी और एक पुत्र था। कुछ दिन के बाद उसके पुत्र की मौत हो गई। इसके बाद संतोष की पत्नी सुशीला देवी ने पुत्र नहीं रहने के कारण पति की शादी मायके वालों की सहमति से मायके में ही शिवनंदन शर्मा की पुत्री माला देवी (28) से शादी करा दी।

इसी बीच संतोष मजदूरी करने मद्रास चला गया। सोमवार को संतोष ससुराल थरिया पुनर्वास पहुंचा था। बताया जाता है कि मंगलवार की रात किसी बात को लेकर संतोष, उसकी पहली पत्नी सुशीला देवी, लक्ष्मी शर्मा सहित अन्य लोगों ने माला देवी की बेरहमी से पिटाई कर दी। इसके बाद उन लोगों ने माला देवी और उसकी डेढ़ साल की पुत्री पूनम कुमारी को जबरन जहर पिला दिया।

 

हो-हल्ला सुनकर बगल में ही रह रहे माला देवी के परिजन वहां पहुंचे तो देखा पूनम मृत पड़ी है और माला गंभीर रूप से घायल है। परिजनों ने आनन-फानन में माला देवी को पीएचसी पहुंचाया लेकिन उसकी गंभीर स्थिति को देखकर डॉक्टर ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद महिला के पति संतोष ने भी बाद में जहर खा लिया। उसका इलाज डीएमसीएच में चल रहा है।

 

घटना की बाबत थानाध्यक्ष सुमन कुमार ने बताया कि पुलिस ने घटना की जांच की है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। मृतका की सौतन सुशीला देवी को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया गया। अब तक आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular