HomeBiharBihar Crime: सनकी पिता की करतूत: दो बेटों को मार डाला, पत्नी...

Bihar Crime: सनकी पिता की करतूत: दो बेटों को मार डाला, पत्नी को चाकू से गोदा; जिंदा जलाने के लिए रची यह साजि

 

 

घटना की जानकारी तब लगी जब ग्रामीण बरहरवा के सरेह में पहुंचे। देखा कि दो बच्चों का शव पड़ा है और एक महिला बेसुध हो कर रोए जा रही है। महिला से ग्रामीणों के पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया।

 

बिहार के सीतामढ़ी में एक सनकी पिता की दिल दहला देने वाली करतूत सामने आई है। जानवर बन चुके शख्स ने पहले अपने दो मासूम बेटों को चाकू से गोदकर मौत के घाट उतार दिया। फिर बचाने गई पत्नी को चाकू मार जख्मी कर दिया।  इतने से भी जब उसका जी नहीं भरा तो जख्म से तड़प रही पत्नी को जिंदा जलाने के लिए घटनास्थल के पास ही स्थित पुआल के एक बड़े से टाल में आग लगा दी। घटना डुमरा थाना क्षेत्र के बरहरवा गांव की है। वारदात से इलाके में सनसनी फैल गई है तो पुलिस भी हैरान है। घटना को अंजाम देकर आरोपी पिता फरार है।

 

घटना की जानकारी तब मिली जब कुछ ग्रामीण बरहरवा के सरेह में पहुंचे। देखा कि दो बच्चों का शव पड़ा है और एक महिला बेसुध हो कर रोए जा रही है।  पास में पुआल के एक बड़े ढेर में आग लगी है।  महिला से ग्रामीणों के पूछताछ में मामले का खुलासा हो गया। आनन-फानन में जख्मी महिला को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। घटना की सूचना मिलते ही मौके भारी भीड़ जुट गई। लोगों की सूचना पर पुलिस भी घटना स्थल पर पहुंच गई।

 

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी रोशन साव नेपाल के गौशाला से चला था। पत्नी  और बच्चों को सोनवर्षा पहुंचाने के लिए निकला था।  लेकिन, रास्ते में डुमरा के बरहरवा में उसने अपने अपने खूनी मंसूबे को अंजाम दे दिया। उसने 4 साल और 6 साल के दोनों बेटों को जमीन पर पटक पटक कर पीटा फिर चाकू से कई वार कर दिए। मां जब बचाने गई तो मां को भी चाकू गोदकर घायल कर दिया।

भागने से पहले उसने पुआल के टाल में आग लगा दी ताकि तीनों जल जाएं।  सनकी ने अपनी पत्नी को जिंदा जलाने की नियत से वालों में आग लगाई थी  लेकिन कोई नहीं जला।

 

सीतामढ़ी डीएसपी सुबोध कुमार मौके पर कैम्प कर रहे हैं।  पुलिस ने बच्चों के शवों को कब्जे में ले लिया है। पूरे घटनास्थल को पुलिस ने सील कर दिया है। इस सनसनीखेज के वारदात के कारणों का पता नहीं चल पाया है।  डीएसपी ने कहा है कि महिला के ठीक से बात करने के  बाद पूछताछ की जाएगी।। उसके बाद सही कारण की जानकारी मिल पाएगी।  फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में छापेमारी कर रही है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular