HomeEntertainmentBigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को विनर मानते हैं गौतम विज, बताया...

Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट को विनर मानते हैं गौतम विज, बताया क्यों जीत सकता है शो

 

 

गौतम विज सोमवार को बाहर हो गए। इस हफ्ते गौतम के अलावा सौंदर्या, टीना दत्ता, शालीन भनोट नॉमिनेटेड थे। शो से बाहर होने के बाद गौतम ने बताया कि कौन सा कंटेस्टेंट सलमान खान का शो जीत सकता है।

 

बिग बॉस 16 से गौतम विज रविवार को बाहर हो गए। इस हफ्ते गौतम के अलावा सौंदर्या, टीना दत्ता और शालीन भनोट नॉमिनेटेड थे। सोशल मीडिया पर फैन्स गौतम के सपोर्ट में ट्रेंड चला रहे हैं। उन्हें घर के असली खिलाड़ियों में से एक बताया जा रहा है। बाहर निकलने के बाद उन्होंने अपने अनुभव को साझा किया। इसके अलावा उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे बिग बॉस 16 की ट्रॉफी अपने नाम कर सकते हैं। गौतम विज ने कहा कि उन्हें लगता है कि शिव ठाकरे के पास शो जीतने का बहुत अच्छा मौका है और उनमें वह जीतने का फैक्टर भी है।

 

शिव को बताया स्मार्ट कंटेस्टेंट

गौतम ने बॉलीवुड लाइफ से बात करते हुए कहा, ‘शिव ठाकरे एक स्मार्ट कंटेस्टेंट है। बड़ी बात यह है कि घर के अंदर ऐसे लोग हैं जो चाहते हैं कि वे जीतें और बिना किसी झिझक के उनका समर्थन करेंगे। अगर उनके दोस्त उनके साथ जुड़े रहते हैं तो कोई उन्हें जीतने से रोक नहीं सकता।

 

शिव ने इससे पहले बिग बॉस मराठी जीता था। वह रोडीज का हिस्सा रहे हैं। गौतम कहते हैं, ‘एक और बड़ी बात यह है कि वह लोगों को प्रभावित करने में कामयाब रहा है।

 

सौंदर्या संग रिश्ते पर कही ये बात

करण जौहर ने उनके और सौंदर्या शर्मा के रिश्ते को नकली बताया। गौतम ने इस पर कहा, ‘करण जौहर ने हमारे विश्वास को गिराया था और हम निराश थे। लोगों ने हमारे रिश्ते को बहुत जज किया। सौंदर्या शर्मा और मुझे जज किया गया। मैं सौंदर्या शर्मा को जानता हूं और मैं गलत नहीं हूं। लेकिन पूरी चीज ने मुझे प्रभावित किया। मैं अगले चार दिनों तक इसी मुश्किल में रहा।‘

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular