HomeMotihariBig Breaking News Motihari : सैल्यूट तो बनता हैः बिहार में दिनदहाड़े...

Big Breaking News Motihari : सैल्यूट तो बनता हैः बिहार में दिनदहाड़े बैंक लूट, ग्रामीणों ने कट्टा से लैस 2 लूटेरों को दबोचा; बचाए पीएनबी के 14 लाख

 

 

बैंक कर्मी रतन लाल ने बताया कि दोपहर के समय बैंक में ग्राहकों की भीड़ थी। इसी बीच हथियार लेकर 6 अपराधी बैंक में दाखिल हो गए। गन प्वाइंट पर लेकर बैंक के कैश काउंटर से 14 लाख रुपए लूट लिए।

 

बिहार के पूर्वी चंपारण में बेखौफ लुटेरों ने जहां दिनदहाड़े पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा को लूट लिया वहीं, ग्रामीणों ने देसी पिस्टल से दो लुटेरों को न सिर्फ दबोच लिया बल्कि, बैंक के 14 लाख रुपए भी बचा लिए। वारदात जिले के पहाड़पुर के सटहा बाजार स्थित पंजाब नेशनल बैंक की है। मौके पर पहुंची पहाड़पुर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया और स्थानीय लोगों के साहस की प्रशंसा की

 

बैंक कर्मी रतन लाल ने बताया कि दोपहर के समय बैंक में ग्राहकों की भीड़ थी। इसी बीच हथियार लेकर 6 अपराधी बैंक में दाखिल हो गए। अचानक कटा लहराते हुए सभी ग्राहकों को एक लाइन में खड़ा कर दिया और बैंक कर्मियों को गन प्वाइंट पर लेकर कैश काउंटर में जमा 14 लाख रुपए लूट लिए।

 

लुटेरे एक बैग में रुपए भरकर दो बाइक पर सवार होकर भागने लगे। एक बाइक पर सवार तीन अपराधियों में से एक का हाथ बैंक के एक ग्राहक ने पकड़ लिया जिससे उनकी बाइक डगमगा गई। एक अपराधी पकड़ा गया और एक अपराधी बाइक लेकर भाग गया। तीसरा लुटेरा रुपए का बैग लेकर हथियार लहराते हुए भाग रहा था जिसे ग्रामीणों ने खदेड़ कर गन्ने के खेत मैं दबोच लिया ग्रामीणों ने लुटेरे की पिटाई की और पटक कर रुपए से भरा बैग व हथियार छीन लिया।

 

सूचना मिलने पर पहुंची पहाड़पुर थाना पुलिस ने दोनों अपराधियों को कब्जे में ले लिया। लोगों ने लुटेरे का हथियार और रुपए का बैग पुलिस को सौंप दिया। मौके से लूटेरे का एक बाइक भी जब्त किया गया है। एक बाइक से तीन लुटेरे फरार होने में कामयाब रहे।

 

पहाड़पुर थाना पुलिस ने ग्रामीणों के साहस की सराहना की और उन्हें धन्यवाद दिया। थानाध्यक्ष ने कहा है कि सीसीटीवी से अन्य लुटेरों की पहचान की जाएगी और उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular