HomeBiharबनकटवा पूर्वी चंपारण:- बॉर्डर से हथियार गायब मामले प्राथमिकी हुई दर्ज.एक बदमाश...

बनकटवा पूर्वी चंपारण:- बॉर्डर से हथियार गायब मामले प्राथमिकी हुई दर्ज.एक बदमाश हुआ चिन्हित ।।

 

 

बनकटवा पूर्वी चंपारण:

भारत नेपाल सीमा के गिरिघाट बॉर्डर से एसएसबी की गश्ती टीम की हथियार एवं गोली चोरी मामले में जितना थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. दर्ज प्राथमिकी एसएसबी 71वी बटालियन अथमोहान कैंप के पोस्ट कमांडर सह सहायक उपनिरीक्षक बृजमोहन ने दर्ज प्राथमिकी में बताया है की सोमवर की संध्या करीब 6:45 मिनट पर गिरीघाट बॉर्डर पर तैनात था.

 

इसी क्रम में तम्बू में रखे बैग को बदमाशो ने चोरी कर लिया.उक्त बैग में 9mm के कार्बाइन एक मैग्जिन एवम पैतीस राउंड ज़िंदा गोली रखा गया था.साथ ही बैग में वर्दी,पहचान कार्ड,पर्स सहित बैंक का पासबुक रखा हुआ था. जिसे चोरी कर लिया गया है.जितना थानाध्यक्ष अनिल यादव ने बताया कि मामले प्राथमिकी दर्ज कर लिया गया है.चोरी हुए हथियार पहचान कार्ड एवम बैग को बरामद कर लिया गया है.बैंक पासबुक की बरामदगी नही हो सकी है.

 

वही ईस घटना में संलिप्त एक स्थनीय युवक 22 वर्षीय मोहमद ऐलियाश को चिन्हित किया गया है,जो सीमावर्ती कोरगावा गाँव निवासी स्वर्गीय मोहमद आलम का पुत्र है!जो अधिकतर समय नशे की हालत में रहता है.

 

उक्त युवक के घर से ही जवान का पहचान कार्ड भी बरामद किया गया है ऐसा अनुमान है कि लगातर पुलिसिया दबिश के कारण बदमाश युवक हथियार छुपा नेपाल सीमा की ओर भाग निकला है.जिसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है, नेपाल पुलिस से समन्वय स्थपित किया जा रहा है.वही इस कांड में संलिप्त अन्य बदमाशों को भी पहचान की जा रही है ।।

 

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular