HomeEntertainmentआयुष्मान खुराना को नेहा कक्कड़ के साथ इंडियन आइडल में कर दिया...

आयुष्मान खुराना को नेहा कक्कड़ के साथ इंडियन आइडल में कर दिया था रिजेक्ट, एक्टर बोले- आज मैं कहां और नेहा…

 

 

आयुष्मान खुराना एक एक्टर होने के साथ-साथ शानदार सिंगर भी हैं। अब हाल ही में आयुष्मान ने खुलासा किया कि वह इंडियन आइडल शो में बतौर कंटेस्टेंट आए थे, लेकिन उन्हें रिजेक्ट कर दिया था।

 

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के टैलेंटेड एक्टर हैं। बता दें कि आज आयुष्मान भले ही टॉप एक्टर हैं, लेकिन उन्होंने एक्टर बनने से पहले भी कई प्रोफेशन ट्राई किए हैं। वह आरजे, होस्ट और सिंगर भी रहे हैं। आयुष्मान की अब फिल्म एन एक्शन हीरो रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में आयुष्मान एक एक्शन हीरो का किरदार निभाएंगे। अब हाल ही में फिल्म का प्रमोशन करने के लिए आयुष्मान शो इंडियन आइडल 13 में पहुंचे। इस दौरान आयुष्मान कंटेस्टेंट्स के सिंगिंग टैलेंट को देखकर काफी इम्प्रेस हुए। इतना ही नहीं इस दौरान आयुष्मान ने एक ऐसा भी खुलासा किया जिसे सुनकर फैंस भी हैरान हो जाएंगे। दरअसल, आयुष्मान ने बताया कि वह भी इंडियन आइडल का ऑडिशन दे चुके हैं। हालांकि उन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था।

 

नेहा के साथ हुए थे रिजेक्ट

आयुष्मान ने बताया, ‘नेहा और मुझे इंडियन आइडल शो से एक ही दिन रिजेक्ट कर दिया गया था। हमने साथ में मुंबई से दिल्ली तक ट्रेन में ट्रैवल किया था। हम 50 थे जिन्हें रिजेक्ट कर दिया गया था और हम साथ में ट्रैवल कर रहे थे।’

 

आयुष्मान ने आगे कहा, ‘नेहा आज जज है और मैं यहां हूं। खैर ये मेरे लिए बहुत बड़ी बात है।’ नेहा इस बात को सुनकर काफी हंसती हैं। वहीं बाकी सभी तालियां बजाते हैं। वैसे बता दें कि नेहा टॉप 12 फिनालिस्ट में से एक थीं। उन्होंने कुछ समय बाद सिंगिंग में अपना करियर शुरू किया। फिल्म सेकेंड हैंड जवानी से नेहा ने करियर शुरू किया था।

 

आयुष्मान का करियर

आयुष्मान के बारे में बता दें कि साल 2014 में वह रोडीज शो के दूसरे सीजन में नजर आए थे। इसके बाद उन्होंने अपना करियर बतौर एंकर शुरू किया। इसके बाद साल 2012 में विकी ने फिल्म विकी डोनर से बॉलीवुड डेब्यू किया। पहली ही फिल्म से आयुष्मान ने सबका दिल जीत लिया था। इसके बाद आयुष्मान ने नौटंकी साला, दम लगाके हइशा, मेरी प्यारी बिंदु, बरेली की बर्फी, शुभ मंगल सावधान, अंधाधुन, बधाई हो, आर्टिकल 15, ड्रीम गर्ल, बाला जैसी हिट फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से उनकी फिल्मों को खास रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है। लास्ट रिलीज हुई उनकी फिल्में अनेक, डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं।

 

वहीं अब एन एक्शन हीरो के बाद आयुष्मान फिल्म ड्रीम गर्ल 2 में नजर आएंगे। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में होंगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular