HomeSportsAsia Cup 2022 के लिए कुलदीप सेन समेत चार और गेंदबाज जुड़े...

Asia Cup 2022 के लिए कुलदीप सेन समेत चार और गेंदबाज जुड़े टीम इंडिया से, मिली ये जिम्मेदारी

 

 

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में चार नेट बॉलर शामिल किए गए हैं, इसमें कुलदीप सेन, एम सिद्धार्थ, हरप्रीत बरार और सिद्धांत शर्मा शामिल हैं। कुलदीप ने IPL में अपनी गेंदबाजी से काफी प्रभावित किया था।

 

एशिया कप 2022 के लिए भारतीय टीम में चार और गेंदबाजों को शामिल किया गया है, हालांकि इन चारों को एक खास काम के लिए टीम में जगह मिली है। आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स की ओर से शानदार प्रदर्शन करने वाले कुलदीप सेन समेत चार गेंदबाजों को नेट बॉलर के तौर पर टीम इंडिया में शामिल किया गया है। एशिया कप के लिए दीपक चाहर, श्रेयस अय्यर और अक्षर पटेल पहले ही स्टैंडबाय खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया के साथ हैं।

 

इसे भी पढ़ेंः अफरीदी और विराट की बातचीत आई सामने, कहा- आपके लिए दुआएं…

कुलदीप के अलावा आईपीएल फेन हरप्रीत बरार और एम सिद्धार्थ को भी नेट बॉलर के तौर पर चुना गया है। इसके अलावा इस लिस्ट में सिद्धांत शर्मा का भी नाम शामिल है। एशिया कप में टीम इंडिया का सफर 28 अगस्त को शुरू होगा। 28 अगस्त को भारत का मुकाबला अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान से होना है। दोनों टीमों का एशिया कप 2022 में यह पहला मैच होगा। एशिया कप का आगाज 27 अगस्त को हो रहा है, जबकि फाइनल मैच 11 सितंबर को खेला जाएगा।

 

इसे भी पढ़ेंः ‘सोच रहा हूं आपकी तरह एक हाथ से SIX लगाऊं’ अफरीदी-पंत की बात हुई LEAK

भारत और पाकिस्तान के साथ ग्रुप-ए में हांगकांग है, जबकि ग्रुप बी में मेजबान श्रीलंका, अफगानिस्तान और बांग्लादेश की टीमें हैं। श्रीलंका क्रिकेट एशिया कप 2022 की मेजबानी कर रहा है, लेकिन मैच यूएई में खेले जा रहे हैं। एशिया कप के मैच दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट ग्राउंड और शारजाह क्रिकेट स्टेडियम पर खेले जाएंगे। भारतीय टीम को 31 अगस्त को हांगकांग के खिलाफ खेलना है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular