HomeBiharसीतामढ़ी में मरीज की मौत पर हंगामा: डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का...

सीतामढ़ी में मरीज की मौत पर हंगामा: डॉक्टर पर लगाया लापरवाही का आरोप, परिजनों ने किया जमकर हंगामा और तोड़फोड़

 

 

सीतामढ़ी के डुमरा जिला मुख्यालय के शंकर चौक स्थित एसके हॉस्पिटल में शनिवार को दर्जनों की संख्या में आए लोगों ने जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ भी की। आक्रोशित लोगों ने हॉस्पिटल प्रबंधन के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की। आक्रोशित लोगों ने बताया कि अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण एक महिला मरीज की मौत हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार जिले के रीगा थाना क्षेत्र के गोविंदफंदह की मधु कुमारी की शादी डुमरा थाना क्षेत्र के लोहडी गांव निवासी राहुल कुमार से बीते 20 मई को हुई थी।

 

दहेज के लिए लगातार दबाव बनाया जा रहा था। परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल पक्ष द्वारा मधु की बेरहमी से पिटाई की गई और इलाज के लिए एसके हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन ससुराल पक्ष द्वारा डॉक्टरों से मिलीभगत कर इलाज सही से नहीं कराया गया। इसके कारण मधु की मौत हो गई। परिजनों का आरोप है कि सुबह में ही मधु से बात हुई थी और मधु ने कहा था कि वह पूरी तरह स्वस्थ है। लेकिन 3 घंटे के बाद ही उन्हें मोबाइल के जरिए सूचना मिली कि मधु की मौत हो गई।

 

घटना की जानकारी मिलते ही डुमरा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों में से एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। इस संबंध में पूछे जाने पर एसडीपीओ सदर सुबोध कुमार ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। इधर अस्पताल प्रबंधक डॉ शिव शंकर महतो से बात करने की कोशिश की गई। लेकिन अबतक बात नही हो सकी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular