HomeBusinessएयरटेल ने 57% महंगे किए मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान, फ्री कॉल के...

एयरटेल ने 57% महंगे किए मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान, फ्री कॉल के साथ अब ज्यादा फायदे

 

 

कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड प्लान के मुताबिक, मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान करीब 57% बढ़कर 155 रुपये पहुंच गए हैं। 155 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉल के साथ 1GB डेटा और 300 SMS मिलते हैं।

 

टेलिकॉम कंपनी भारती एयरटेल (Bharti Airtel) ने हरियाणा और उड़ीसा में अपने मिनिमम रिचार्ज मोबाइल प्लान के दाम बढ़ा दिए हैं। कंपनी की वेबसाइट पर लिस्टेड प्लान के मुताबिक, इन दोनों राज्यों में मिनिमम मंथली रिचार्ज प्लान करीब 57 पर्सेंट बढ़कर 155 रुपये पहुंच गए हैं।

 

 

155 रुपये वाले प्लान में फ्री कॉल के साथ 1GB डेटा और 300 SMS
अभी तक हरियाणा और उड़ीसा में एयरटेल (Airtel) का मिनिमम रिचार्ज प्लान 99 रुपये का था। इस प्लान में यूजर्स को 200 MB डेटा और 2.5 प्रति सेकेंड के रेट पर कॉल करने की सहूलियत मिलती थी। वहीं, 155 रुपये वाले प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 1GB डेटा और 300 SMS भेजने की सहूलियत मिलती है।

 

नए प्लान का ट्रायल शुरू, देश भर में हो सकता है रोलआउट
पीटीआई रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने नए प्लान का ट्रायल शुरू कर दिया है और इसके रिजल्ट के आधार पर देश भर में इसे रोलआउट किया जा सकता है। रिपोर्ट में कहा गया है कि टेलिकॉम कंपनी जल्द ही 155 रुपये से कम के 28 दिन वाले उन सभी कॉलिंग प्लान्स को बंद कर सकती है, जिनमें एसएमएस और डेटा मिलता है। एयरटेल ने साल 2021 में भी ऐसी ही मार्केट टेस्टिंग की थी, जब कंपनी ने कुछ सर्किल्स में अपने मिनिमम रिचार्ज ऑफर को 79 रुपये से बढ़ाकर 99 रुपये का कर दिया था।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular