HomeCrimeमोतिहारी में CSP सेंटर से 5.45 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों...

मोतिहारी में CSP सेंटर से 5.45 लाख की लूट, बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम, एक खोखा और कारतूस बरामद

मोतिहारी के कोटवा थाना क्षेत्र के एनएच 27 के गढ़वा खजुरिया में संचालित सीबीआई की सीएसपी ब्रांच में बाइक सवार हथियारबंद अपराधियों ने घुसकर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने हथियार के बल पर 545000 लूट कर फरार हो गया है। लूट के दौरान अपराधियों ने चार राउंड हवाई फायरिंग भी किया। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि शनिवार को सीएसपी संचालक मुन्ना कुमार अपने सीएसपी में बैठ ग्राहकों को पैसा दे रहा था। इसी बीच दो बाइक पर सवार पांच अपराधी हथियार लहराते हुए उसके सीएसपी में घुसे और गला में रखें 545000 लूट कर हवाई फायरिंग करते हुए वहां से निकल गए।

गोली की आवाज सुन कुछ देर के लिए वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया। इसी बीच घटना की सूचना कोटवा पुलिस को मिली, मौके पर पहुंची कोटवा पुलिस वहां लगे सीसीटीवी फुटेज और मौजूद ग्राहकों से पूछताछ कर अपराधियों की पहचान करने में जुटी हुई है।

क्या कहते हैं थानाध्यक्ष

कोटवा थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया की सीबीआई के सीएसपी ब्रांच में लूट की घटना की जानकारी मिलने के साथ ही मौके पर पहुंचे घटनास्थल पहुचा। घटना स्थल से दो खोखा बरामद हुआ है। वही सीएससी में लगे सीसीटीवी कैमरे और आसपास में लगे कैमरे के फुटेज को देख कर अपराधियों की पहचान करने में जुटे हुए हैं। जल्द ही लुटेरों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular