HomeBiharछपरा में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 3 लोगों की...

छपरा में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत, हादसा या सामूहिक आत्महत्या ?

 

 

बिहार के छपरा में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है। घटना गोल्डनगंज स्टेशन की है। आर्थिक तंगी को आत्मदाह की वजह बताया जा रही है।

 

बिहार के छपरा में ट्रेन से कटकर एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में पति-पत्नी और बेटी शामिल है। घटना सोनपुर रेलखंड के गोल्डनगंज स्टेशन की है। जहां सद्भावन एक्सप्रेस की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई है। मृतकों की पहचान चिरांद गांव के निवासियों के तौर पर हुई है। घटना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

जानकारी के मुताबिक मरचाई राय अपनी पत्नी और दो साल की बेटी के साथ सोनपुर मेला देखने निकला था। इसी दौरान गोल्डनगंज स्टेशन पर ट्रेन पकड़ने के दौरान रक्सौल से दिल्ली जा रही सद्भावना एक्सप्रेस की चपेट में आ गए। और मौके पर ही तीनों की ट्रेन से कटकर मौत हो गई। मौके पर पहुंची आरपीएफ ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल छपरा भेज दिया है।

 

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आर्थिक तंगी के चलते मरचाई राय ने परिवरा संग ट्रेन के आगे खुदकुशी कर ली है। ओवरलोडिंग ट्रक पर बालू का परिवहन बंद किया गया है। जिसके कारण नाव को प्रशासन द्वारा नष्ट कर दिया गया था । मृतक नाव पर बालू मजदूरी करता था। नाव के नष्ट होने जाने से रोजगार चला गया। जिसके चलते उसने परिवार समेत ट्रेन के आगे कूदकर सामूहिक आत्मदाह कर लिया। फिलहाल पुलिस हर एंगल से मामले की जांच में जुटी है।

 

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular