Breaking News

BPSC Exam: सीडीपीओ परीक्षा के लिए 11:45 बजे तक ही मिलेगा प्रवेश

 



BPSC CDPO Exam 2022: बिहार लोक सेवा आयोग 67वीं प्रारंभिक परीक्षा (पीटी) का प्रश्नपत्र (पेपर) लीक होने के बाद से काफी सावधानी बरत रहा है। इसके मद्देनजर 15 मई को होने वाली बाल विकास परियोजना अधिकारी (सीडीपीओ) की परीक्षा के लिए कुछ बदलाव किये गए हैं। छात्रों को 11.45 बजे तक ही परीक्षा केन्द्र पर प्रवेश मिलेगा। उधर, सोमवार को जिन 21 जिलों में परीक्षा है, वहां के संबंधित अधिकारियों के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से बात की गई। परीक्षा के बेहतर आयोजन के लिए काफी देर मंथन किया गया।

आयोग के संयुक्त सचिव सह परीक्षा नियंत्रक अमरेन्द्र कुमार ने बताया कि दोपहर 12 से दो बजे के बीच होने वाली सीडीपीओ की परीक्षा में परीक्षार्थियों को 11.45 बजे तक ही केन्द्र पर प्रवेश मिलेगा। इसके बाद आने वालों को प्रवेश नहीं मिलेगा। परीक्षा केन्द्र पर इलेक्ट्रॉनिक्स गैजेट को प्रतिबंधित कर दिया गया है। ओएमआर उत्तर पुस्तिका में छेड़छाड़ करने पर कार्रवाई की जाएगी।

परीक्षा के लिए राज्य के 21 जिलों में केंद्र बनाए गए हैं। पटना में 40 सहित कुल 320 परीक्षा केन्द्र बनाए गए हैं। सीडीपीओ के 55 पदों के लिए एक लाख 82 हजार परीक्षार्थी शामिल होंगे।

  

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।