Breaking News

सासाराम में युवती को सड़क पर जिंदा जलाया, लोगों से लगा रही थी बचाने की गुहार; 24 घंटे बाद भी नहीं हुई शिनाख्त

 



सासाराम में सड़क पर जिंदा जलाई गई युवती पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। जिसकी घटना के 24 घंटे बाद भी पहचान नहीं हुई है। घटना गुरुवार को मुफस्सिल थाना क्षेत्र स्थित मंडल कारा गेट के पास की है। जहां शरीर में आग की लपटों से घिरी सड़क पर दौड़ती हुई वह खुद को बचाने की गुहार लगा रही थी। इससे यह तो पता चल रहा था कि किसी ने उसके शरीर में आग लगा दी है। लेकिन, आग कहां लगायी गयी और युवती कहां की रहने वाली है, यह अब तक पता नहीं चला है। 

जेल से सटी गली से आग की लपटों से घिरी युवती पुरानी जीटी रोड़ पर पहुंची व बीच सड़क पर बचाने की गुहार लगा रही थी। किसी को कुछ समझ में नहीं आ रहा था। कुछ देर बाद स्थानीय लोगों ने युवती के शरीर पर कंबल डाल आग को बुझाया और पुलिस को घटना की सूचना दी। आग से झुलसी युवती को सदर अस्पताल लाया गया। जहां पुलिस भी बयान लेने के लिए पहुंची थी। लेकिन, पुलिस के पहुंचने से पहले ही युवती ने दम तोड़ दिया। 

इससे उसका बयान नहीं लिया जा सका और न ही यह पता चल सका कि युवती कहां की रहने वाली है। आशंका है कि किसी ने युवती को गाड़ी से उतार उसके शरीर में आग लगा दी होगी। लेकिन पूरी जानकारी युवती के शव की पहचान होने के बाद ही मिल सकती है। पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम करा शव को सदर अस्पताल में रखा गया है। लेकिन कोई शव की पहचान करने नहीं पहुंचा है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती की पहचान होने के बाद ही कारणों का पता चलेगा। इसके लिए सभी थाने के माध्यम से चौकीदारों को सूचना दी गयी है।


  

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।