Breaking News

मुंगेर में थाने की गाड़ी ने बाइक सवार बाप-बेटे को कुचला, पिता की मौत, खेत में खाद डालकर लौट रहे थे दोनों

 



मुंगेर-लखीसराय मुख्य मार्ग पर स्थित हेरूदियारा के समीप सोमवार को संग्रामपुर थाना की गाड़ी ने मोटरसाइकिल सवार पिता-पुत्र को कुचल डाला। इस घटना में पिता की मौत घटनास्थल पर हो गई। जबकि पुत्र का इलाज मुंगेर सदर अस्पताल में चल रहा है। 

मृतक कासिम बाजार थाना क्षेत्र के संदलपुर झाझा टोला निवासी अरुण यादव था। जबकि घायल का नाम किंगसन कुमार है। इधर पुलिस गाड़ी से हुई मौत पर मृतक के परिजनों ने सदर अस्पताल में जमकर हंगामा किया। हंगामे की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित किया। मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। एसपी जगन्नाथ जेलारेड्डी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। चालक के नशे में होने की संभावनाओं की भी जांच की जा रही है।

कासिम बाजार थाना क्षेत्र के सदंलपुर झाझा टोला निवासी अरुण यादव अपने पुत्र किंगसन कुमार के साथ मोटर साइकिल से फरदा-सिंघिया स्थित अपने खेत गया था। खेतों में लगी फसलों में खाद डालकर दोनों वापस मोटरसाइकिल से घर लौट रहे थे। इसी बीच हेरूदियारा शहीद स्मारक के समीप कुढनी पुल के पास अरुण यादव मोटरसाइकिल रोक कर सड़क किनारे पेशाब करने के लिए बैठ गया। तभी सफियासराय की ओर से संग्रामपुर थाना का वाहन तेज रफ्तार से पिता-पुत्र को रौंदते हुए एनएच-80 स्थित सड़क किनारे गड्ढे में जा गिरा। इस दुर्घटना में दोनों बुरी तरह घायल हो गए। मौका देखकर चालक फरार हो गया। इसके बाद स्थानीय लोग एवं परिजनों ने दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया। जहां चिकित्सकों ने अरुण यादव को मृत घोषित कर दिया। जबकि पुत्र का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। मृतक के छोटे पुत्र प्रिंस कुमार ने बताया कि पुलिस गाड़ी ने उसके पिता को मार डाला। दोषियों पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाय।

संग्रामपुर थाने की गाड़ी रिपेयर के लिए सर्विंस सेंटर भेजी गयी थी। सर्विंस सेंटर का ही मेकेनिक वाहन को ट्रायल के लिए ले गया। इस दौरान यह घटना हुई। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। - जेजे रेड्डी, एसपी, मुंगेर


कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।