Breaking News

ढाका विधानसभा में स्वास्थ्य व्यवस्था सुचारू रूप से चलाने को लेकर जाप नेता ने जिलाधिकारी को लिखा पत्र




मोतीहारी: जन अधिकार पार्टी(लो) के प्रदेश सचिव अभिजित सिंह ने ढाका विधानसभा अंतर्गत स्वाथ्य उपकेन्द्र एवम अतरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों को कार्यरत करने एवं एंबुलेंस सुविधा सुचारू करने के संबंध में जिलाधिकारी को पत्र के माध्यम से मांग किया। उन्होंने कहा कि इस संदर्भ में पूर्व में 25 मई 2021 को भी सूचना दिए थे। अर्थात पिछले कोरोना में ही उन्होंने इन सभी स्वास्थ्य केंद्रों को सुचारु रुप से चालू करने की मांग की थी लेकिन दुर्भाग्यवश मात्र 35 में से 5-6 स्वास्थ्य केंद्र अभी तक चालू हो सका। जबकि अब कोरोना की तीसरी लहर भी दस्तक दे चुकी है। 5-6 स्वास्थ्य केंद्रों के अतिरिक्त सभी स्वास्थ्य केंद्र अभी तक बंद पड़े हैं जो आने वाले दिनों में अगर कोरोना की रफ्तार इस तरह रहती है तो बहुत ही भयावाह साबित हो सकता है। 


श्री सिंह ने  जिलाधिकारी से मांग किया कि जनहित में अभिलंब बंद पड़े सभी स्वास्थ्य केंद्रों को सुचारू रूप से चलाने की व्यवस्था करें। एवं सभी स्वास्थ्य केंद्रों पर एंबुलेंस की सुविधा प्रदान करें। मुख्य रूप से घोड़ासहन,ढाका, कुंडवा चैनपुर, पचपकड़ी स्वास्थ्य केंद्रों पर विशेष रूप से चिन्हित किया है। 


साथ हीं जाप नेता ने कहा कि जिलाधिकारी को आवेदन के साथ-साथ मोतिहारी सिविल सर्जन तथा  मुख्यमंत्री को भी प्रतिलिपि संकलित किया है।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।