Breaking News

गुरुग्राम : 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म करता था पड़ोसी, गर्भवती होने पर खुला राज

 



गुरुग्राम में एक 16 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म कर गर्भवती बनाने का मामला सामने आया है। दुष्कर्म क आरोप पड़ोसी पर लगाया गया है। पुलिस ने किशोरी के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, फर्रुखनगर इलाके में एक 16 वर्षीय किशोरी से पड़ोस में रहने वाला युवक काफी समय तक दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान वह गर्भवती हो गई और एक दिन पेट में दर्द होने पर इस मामले का खुलासा हुआ। इसके बाद पुलिस ने पीड़िता के पिता की शिकायत पर गुरुवार को फर्रुखनगर थाने में मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी एक निजी कंपनी में काम करता था और पीड़ित परिवार के पड़ोस में रहता था।

पीड़ित पिता ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले उसकी सबसे छोटी बेटी ने पेट में दर्द होने की बात बताई। जब वह उसे डॉक्टर के पास लेकर गया तो उसके गर्भवती होने का पता चला। बच्ची से पूछताछ करने पर उसके साथ दुष्कर्म का खुलासा हुआ। थाना प्रभारी ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी से दुष्कर्म में 20 साल की कैद

फरीदाबाद। अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश जैसमीन शर्मा की अदालत ने 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म के मामले में आरोपी को दोषी करार देते हुए 20 साल कैद की सजा सुनाई है। अदालत ने यह फैसला दोनों पक्षों के वकीलों की बहस सुनने के बाद दिया।

दोषी गौतम यहां बल्लभगढ़ के एक गांव में रहता है। उसी गांव में दुष्कर्म के बाद एक किशोरी गर्भवती हो गई थी। सात महीने बाद उसके परिजनों को इस बारे में पता चला। लीगल सेल के वकील रविंद्र गुप्ता ने बताया कि मुकदमा 18 जून 2019 को किशोरी के परिजनों की शिकायत पर महिला थाना बल्लभगढ़ में दर्ज हुआ था।


कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।