Breaking News

सिवान। रघुनाथपुर स्थित ज्योति अंलकार ज्वेलर्स दुकान में 10 दिसंबर को 50 लाख से अधिक के आभूषण की हुई लूट का पुलिस ने सोमवार को उद्भेदन कर दिया ।

 सिवान। रघुनाथपुर स्थित ज्योति अंलकार ज्वेलर्स दुकान में 10 दिसंबर को 50 लाख से अधिक के आभूषण की हुई लूट का पुलिस ने सोमवार को उद्भेदन कर दिया । 



मामले में पुलिस ने एक बदमाश और लूटे गए आभूषण को खरीदने वाले दुकानदार को साढ़े तीन लाख के सोना एवं चांदी के आभूषण के साथ गिरफ्तार किया है। मामले में एसपी शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि ज्योति अंलकार में हुई लूट में दुकान मालिक नर्वदेश्वर सोनी के बयान के आधार पर रघुनाथपुर थाना में प्राथमिकी दर्ज हुई थी। दर्ज कांड के उद्भेदन एवं लूटे गए सामानों की बरामदगी हेतु एसडीपीओ जितेंद्र पांडेय के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम द्वारा देवरिया जिला के बनकट्टा थाना क्षेत्र के विशुनपुरार टोला दर्गेचक निवासी सूरज राम उर्फ सूरज कुमार एवं बनकट्टा थाना क्षेत्र के रामपुर प्रतापपुर निवासी विक्की कुमार वर्मा को गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार सूरज राम ने अपने स्वीकारोक्ति बयान में बताया कि मीरगंज निवासी मंजूर आलम, बनकट्टा निवासी कालीचरण, जीरादेई थाना क्षेत्र के खरगी रामपुर निवासी प्रमोद यादव, बनकट्टा निवासी फौजी, मीरगंज के सबैया निवासी सदाम नट, बनकट्टा निवासी राजू कुमार एवं अन्य साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया।गिरफ्तार सूरज राम ने पुलिस को बताया कि लूटे गए कुछ जेवरों को बनकट्टा के रामपुर प्रतापपुर स्थित मां ज्वेलर्स के मालिक विक्की कुमार वर्मा को बेच दी थी। सूरज की निशानदेही पर टीम द्वारा सूरज के घर से आभूषण को बरामद किया गया। इसके बाद राजू के घर एवं विक्की कुमार वर्मा के दुकान में छापेमारी कर घटना में लूटे गए सोना एवं चांदी के आभूषण बरामद किया गया। वहीं उक्त दुकान के मालिक को भी गिरफ्तार किया गया।एसपी ने बताया कि इस घटना में शामिल अभियुक्त सदाम नट को गोपालगंज के उचकागांव थाना की पुलिस एवं प्रमोद यादव को नगर थाना की टीम ने दिसंबर में गिरफ्तार कर जेल भेजा दिया है।


छापेमारी टीम में ये रहे शामिल


बता दें कि लूट का उद्भेदन करने के लिए मैरवा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, दरौली थानाध्यक्ष रितेश मंडल, जीरादेई थानाध्यक्ष कैप्टन शहनवाज, मुफस्सिल थानाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, सराय ओपी प्रभारी तनवीर आलम एवं रघुनाथपुर प्रभारी थानाध्यक्ष डीएन ओझा को शामिल किया गया था।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।