Breaking News

नवादा: नेपाल जा रहा सरसों तेल से भरा टैंकर पलटा, घायल ड्राइवर को छोड़ बर्तन लेकर लूटने पहुंचे लोग

 



नवादा नगर थाना क्षेत्र स्थित एनएच-31 पर बाबा के ढाबा के समीप शुक्रवार की सुबह कोलकाता से नेपाल जा रहा सरसों तेल से भरा एक टैंकर गड्ढे में पलट गया। टैंकर के पलटने से आसपास भरी मिट्टी में मिल कर हजारों लीटर सरसों का तेल बर्बाद हो गया। कुछ देर बाद ही आसपास के कई लोग वहां बर्तन आदि लेकर पहुंचे और तेल को लूटने लगे। 

इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को खदेड़ दिया। साथ ही हादसे में घायल टैंकर के ड्राइवर को सदर अस्पताल भेजा। जानकारी के अनुसार, एक टैंकर कच्ची घानी सरसों का तेल लेकर कोलकाता से नेपाल जा रहा था। एनएच-31 पर सड़क चौड़ीकरण के बनाए गए गड्ढे में अचानक टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया। 

इसकी जानकारी जैसे ही मिली, आसपास के सैकड़ों लोग टिन, कनस्तर, बाल्टी, जग, बोतल, पॉलीथिन यानी जिसके हाथ जो लगा, उसे लेकर टैंकर की ओर भाग पड़े और तेल लूटने की होड़ में शामिल गए। इस दौरान हादसे में घायल चालक का हाल लेने वाला तक कोई नहीं था। 

इस बीच घटना की सूचना पाकर जब तक पुलिस वहां पहुंचती, तब तक आसपास के लोगों ने करीब-करीब पूरा टैंकर ही खाली कर दिया। पुलिस को वहां से ग्रामीणों को हटाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। कराहते घायल चालक को पुलिस ने सदर अस्पताल में भर्ती कराने के लिए भेजा। घायल चालक का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

एक मोटे अनुमान के मुताबिक बर्बाद हुए और लूट लिए गए सरसों तेल का मूल्य लगभग 24 लाख रुपये आंका गया है। नगर थाना प्रभारी नरोत्तम दास ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को वहां से भगा दिया। घायल चालक को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जो इलाज के बाद चला गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।