Breaking News

‘हंटर’ को लेकर शराब तलाशने सड़कों पर निकली पुलिस, तीन आरोपी गिरफ्तार, हाईप्रोफाइल पार्टियों पर है विशेष नजर

 



‘हंटर’ को लेकर पटना पुलिस की टीम शराब तलाशने बुधवार की शाम सड़कों पर निकली। दरअसल, हंटर श्वान दस्ते में शामिल खोजी कुत्ता है जिसे विशेषकर शराब ढूंढने के लिए ट्रेंड किया गया है। इसे बिहार पुलिस तेलंगाना से लेकर आई है। हंटर की मदद से पुलिस ने पत्रकारनगर थाना इलाके के मलाही पकड़ी, योगीपुर, केंद्रीय विद्यालय के सामने झोपड़पट्टी सहित अन्य इलाकों में शराब की तलाश में छापेमारी की। 

हालांकि, इस दौरान किसी तरह की बरामदगी नहीं हो सकी। पत्रकारनगर थानेदार मनोरंजन भारती ने बताया कि पिछले दिनों हंटर ने ही एक पानी भरे गड्ढे से सैकड़ों लीटर शराब खोजने में पुलिस की मदद की थी। दूसरी ओर दीघा थाने की पुलिस ने रेलवे लाइन मुसहरी से दो लोगों को आठ लीटर देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। 

थानेदार राजेश कुमार सिन्हा ने बताया कि पुलिस ने तभी स्लम इलाकों में छापेमारी की थी। दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं पाटलिपुत्र थाने की पुलिस ने बीते मंगलवार की रात चेकिंग के दौरान शराब के नशे में धुत सन्नी कुमार नामक युवक को गिरफ्तार किया। वह साईं मंदिर की ओर से आ रहा था। तभी पॉलिटेक्निक मोड़ के पास पुलिस ने उसे रोक लिया। इसके बाद ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गई तो उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। 

पाटलिपुत्र थानेदार एसके साही ने बताया कि पकड़ा गया युवक एक रेस्टोरेंट में काम करता है। पुलिस ने उसे जेल भेज दिया। इसके अलावा पटना में 50 से अधिक होटलों में छापेमारी की गई। इन सभी जगह पर किसी तरह की बरामदगी नहीं हो सकी है। 

जेल से छूटने वालों को चिह्नित किया

पटना पुलिस की टीम जेल से छूटने वाले शराब तस्करों को चिह्नित कर रही है। उन सभी के घरों पर छापेमारी की जाएगी। शराब तस्करी से जुड़े लोगों पर पुलिस की नजर है। सभी थानों को यह स्पष्ट निर्देश दिए गए हैं कि उनके इलाके में शराब की तस्करी में जिसका नाम भी सामने आए उसके घर तुरंत छापेमारी होनी चाहिए। खासकर इस मामले में जेल गए आरोपितों पर पैनी नजर रखने के निर्देश दिए गए हैं। 

हाईप्रोफाइल पार्टियों पर विशेष नजर

पटना में होने वाली हाईप्रोफाइल शराब पार्टियों पर पुलिस की विशेष नजर है। एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने बताया कि जिन सफेदपोशों को ऐसा लगता है कि शराब पीने के बाद भी वे पकड़े नहीं जायेंगे, उन पर पुलिस की निगाह है। किसी भी जगह अगर शराब की सूचना मिलती है तो पुलिस तुरंत छापेमारी करेगी।


कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर (SUBHAKAR MEDIA PRIVATE LIMITED) वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।