Breaking News

तो बिहार में दंगा मचेगा...अब स्कूटी वाली लड़की ने की पुलिस से बदसलूकी, बीच सड़क PM-CM को दी गाली, VIDEO वायरल

 



कोरोना की दूसरी लहर ने ऐसे कहर बरपाया है कि भारत की बड़ी आबादी को एक बार फिर से घरों में कैद रहने पर मजबूर होना पड़ रहा है। कोरोना के प्रकोप को रोकने के लिए जगह-जगह लॉकडाउन और कर्फ्यू जैसी पाबंदियां हैं। इन पाबंदियों में पुलिस का काम दोगुना हो गया है। कोरोना नियमों का पालन कराने के लिए कई बार पुलिसकर्मियों को आम जनता से भी जूझना पड़ रहा है। ठीक इसी तरह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक लड़की नियमों का उल्लंघन तो कर ही रही है, साथ ही पुलिसवालों से बदतमीजी भी कर रही है। 

दरअसल, इस  बार जो पुलिस से बदतमीजी का वीडियो वायरल हुआ है, वह बिहार की राजधानी पटना का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो में स्कूटी सवार लड़की को न सिर्फ पुलिस से बदतमीजी करते देखा जा रहा है बल्कि वह वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे रही है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि लॉकडाउन में स्कूटी से निकली महिला को पुलिस कर्फ्यू पास मांगने के लिए रोकती है।





'किसकी पॉकेट में जाता है ये चालान?'

इसके बाद महिला भड़क जाती है और पुलिसवालों से बदतमीजी करती है। वीडियो में वह कहती है कि हमारा कर्फ्यू पास कल बनेगा। आज अगर आपकी नौकरी जाती है तो पूरे बिहार में न दंगा मच गया तो मेरा नाम बदल देना क्योंकि मेरा तो चालान कटने से रहा और आप काटने से रहे।  इसके बाद महिला बेहद बदतमीजी से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लेते हुए कहती है- 'वही आकर काटेगा चालान। जब मन हुआ लॉकडाउन बजा दिया, बाजार बंद करवा दिया। अरे, ढेले वाला रोज कमाता खाता है, उसका क्या... देखो न भूखा मर रहा है। यहां चालान पर चालान कट रहा है। ये चालान कट कर कहां जाता है नतीश कुमार की पॉकेट में...मोदी की पॉकेट में?'

'बताओ किसकी पोल खोलू मैं?'

इसके बाद पुलिसकर्मी महिला को हेलमेट न पहनने के लिए टोकते हैं तो कहती है- हेलमेट को लात मारिए क्योंकि उससे ज्यादा ये लॉकडाउन कोरोना के लिए किया गया है। कोरोना में आदमी मर जाता है तो हेलमेट क्या करेगा? महिला लगातार जोर-जोर से चिल्ला कर बात कर रही है। वह कहती है-  सुनना चाहते हैं किसकी पोल खोलू मैं आज- हॉस्पिटल में क्या होता है। आदमी खांसी लेकर जाता है और कहा जाता है कि कोरोना हो गया है।

'वो मेरा चालान काटेगा तो मैं उसका काटूंगी'

इसके बाद महिला स्कूटी से एक टिकट निकालकर लाती है और कहती है- 'ये देखो मेरा ट्रेन का टिकट, जाने के लिए  गाड़ी नहीं मिल रही, तीन घंटे से घूम रही हूं। डेढ लाख की स्कूटी तो स्टेशन पर पार्क नहीं कर सकती। जो अपराध करता है उसको डंडा मारो न। काम के सिलसिले में जाना गुनाह है क्या? मेरे घर पर फॉर्च्यूनर गाड़ी लगी है, मैं निकाल नहीं सकती।' महिला आगे कहती है- 'ये सब कर रहा है मोदी। इस बीच वह गाली गलौच भी करती है। कहती है वो मेरा चालान काटेगा तो मैं उसका काटूंगी।' अजीब यह है कि इतना सब तमाशा कर महिला स्कूटी पर बैठ कर निकल भी जाती है।

दिल्ली में पुलिस से भिड़ी थी महिला

बता दें कि ये हाल फिलहाल में दूसरा इस तरह का मामला है जब किसी आम नागरिक ने पुलिस से बीच सड़क बदतमीजी की हो। हाल ही में एक महिला और उसके पति ने मास्क न पहनने को लेकर सड़क पर जमकर बवाल काटा था। इस मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। वीडियो में महिला अपने पति के साथ बिना मास्क और कर्फ्यू पास के दिल्ली के दरियागंज इलाके में घूम रही थी। पुलिस वाले रोकते हैं तो वह बहुत ही अभद्र बरताव करती है। महिला कहती है- तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। महिला पुलिस आस पास न होने के चलते पुलिस थोड़ी असहाय दिखाई पड़ती है। हालांकि बाद महिला की बदतमीजी को देखते हुए महिला पुलिस को बुलाया जाता है। हालांकि बाद में दोनों पति पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।