Breaking News

मोतिहारी में महिला ने दो बेटियों के साथ ट्रेन के आगे कूदकर दी जान, ससुराल वाले फरार

 


बिहार के मोतिहारी जिले के आदापुर थाना क्षेत्र के मूर्तियां गांव के समीप रेलवे ट्रैक पर एक महिला ने सोमवार को अपनी दो बेटियों के साथ मालगाड़ी के आगे कूदकर जान दे दी। घटना का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। घटना के बाद महिला के ससुराल वाले घर छोड़कर फरार हैं।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मूर्तिया गांव निवासी राजकुमार ठाकुर की 24 वर्षीय पत्नी रबिता देवी पारिवारिक कलह से तंग आकर अपनी दो बेटियों प्रिया कुमारी (5) व बेबी कुमारी (2) को अपने साथ लेकर घर के बगल स्थित रेलवे ट्रैक से गुजर रही मालगाड़ी के सामने छलांग लगा दी। इसी दौरान वह तो मालगाड़ी के धक्के से ट्रैक किनारे गिरकर बुरी तरह से लहूलुहान हो गई, जबकि ट्रेन से कटकर उसकी दोनों बेटियों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। महिला की स्थिति गंभीर देख ग्रामीणों ने उसे रक्सौल स्थित डंकन अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

दूसरी ओर घटना की सूचना मिलते ही रक्सौल के लक्ष्मनवा गांव निवासी महिला के मायके वालों ने पीड़िता को डंकन अस्पताल पहुंचाने वाले ग्रामीण सुभाष कुमार के साथ मारपीट की। जिस पर रक्सौल पुलिस के हस्तक्षेप से मामले को शांत कराया जा सका व सुभाष कुमार को मुक्त कराया गया।

इधर, घटना को लेकर मृतका के परिवार सहित गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है। परिजन घर छोड़ फरार हैं। इस आशय की पुष्टि करते हुए स्थानीय थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि मृतकों के शव को अभिरक्षा में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया है। वहीं मामले में मृतका के मायके वालों के द्वारा प्राथमिकी के लिए आवेदन देने की तैयारी की जा रही थी। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।