Breaking News

सीतामढ़ी :- थाने के सामने फिल्मी अंदाज में पति-पत्नी की हत्या, बाइक सवारों ने ठोकर मार-मारकर किया घायल

 


सीतामढ़ी में थाने के सामने एक दंपति की दुर्घटना में मौत हो गई। ये हादसा लोगों को हजम नहीं हो रहा है क्योंकि बाजपट्टी थाने में उन्हें सुलह करने के लिए बुलाया गया था। जैसे ही वे बाहर निकले बाइक सवार तीन युवकों ने उन्हें ठोकर मार दी। बताया जा रहा है कि फिल्मी अंदाज में बाइक से ठोकर मार-मारकर उनकी हत्या की गई है। उन्हें एक मामले में सुलह के लिए शनिवार रात को नौ बजे थाने बुलाया गया था। थाने से निकलते ही मेन गेट के पास उन्हें रात के अंधेरे में मार दिया गया।

मृतक का अपने भाई से था विवाद
मृतकों की पहचान वनगांव निवासी गणेश राम और उनकी पत्नी सीता देवी के तौर पर हुई है। मृतक की बेटी रोशनी का कहना है कि उसके पिताजी का चाचा के साथ नाली को लेकर विवाद चल रहा था। इसे लेकर रात को नौ बजे कथित पत्रकार के जरिए पुलिस ने उन्हें समझौता कराने के लिए थाने बुलाया था। जब दोनों पति-पत्नी थाने से बाहर निकले तो तीन युवकों ने उन्हें बार-बार ठोकर मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। 

तीन आरोपी गिरफ्तार
लोगों ने जख्मी पति-पत्नी को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया था। जहां से उन्हें सीतामढ़ी के सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। यहां दोनों की मौत हो गई। इस मामले में मृतक के भाई दुलारचंद राम सहित तीन अज्ञात युवकों को आरोपी बनाया गया है। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

बिहार खबर वेबसाइट पर कॉमेंट करने के लिए धन्यवाद।